Avatar 2 Box Office Collection: लगातार जारी है फिल्म ‘अवतार 2’ की बंपर कमाई, रिलीज के 26वें दिन भी करोड़ों कमाएं

0
1196

सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज होती है जो दर्शकों पर खास छाप छोड़ती है और काफी समय तक सिनेमाघरों में ही टिकी रहती है जिससे दर्शक बोर भी नहीं होते हैं. इन्हीं फिल्मों की लिस्ट में अब शामिल हो गई है ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’. यह फिल्म अपनी रिलीज के दिन से ही बंपर कमाई करने में कामयाब हो रही है. बता दें कि फिल्म ने सोमवार को यानी अपने रिलीज के 25वें दिन 3 करोड़ की कमाई की है जिससे फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन बढ़ गया है.

भारत में ‘अवतार 2’ की जबरदस्त कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडिया में फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 374.50 करोड़ रुपए पहुंच चुका है. फिल्म ने अपनी ओपनिंग डे में ही करीब 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और उसी समय से अंदाजा लगाना शुरू कर दिया गया था कि फिल्म आने वाले समय में बंपर कमाई करने वाली है. इस हिसाब से ‘अवतार 2’ ने भारत की कई फिल्मों को मात दी है लेकिन कुछ फिल्में अभी भी ऐसी है जिनके आसपास ‘अवतार 2’ का कलेक्शन फिलहाल नहीं पहुंच पाया है.

दर्शकों को पसंद आई ‘अवतार 2’
आपको बता दें कि ‘अवतार 2’ की कमाई इतनी स्पीड से हो रही है कि ये बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. दरअसल, साल 2022 में फिल्म ‘कांतारा’ ने जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म की ओवरऑल कमाई 345 करोड़ रुपए हुई थी लेकिन ‘अवतार 2’ ने इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और रिपोर्ट्स की माने तो इंडिया में हॉलीवुड की अभी तक एक ही फिल्म है जिसने इंडिया की फिल्मों को थोड़ा पछाड़ा है. हॉलीवुड की फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने 373 करोड़ की कमाई की थी लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ‘अवतार 2’ इसको भी पीछे कर देगी. हालांकि, इंडिया की फिल्में भी लगातार हॉलीवुड फिल्मों को मात देती हैं जिसका सीधा उदाहरण फिल्म ‘दंगल 2’ है. फिलहाल, देखने वाली बात ये होगी कि ‘अवतार 2’ आने वाले दिनों में कितनी कमाई करने में कामयाब होती है.