Rakhi Sawant: इमोशनल होकर राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, बोलीं- मां के लिए दुआ करें

0
329

इंडस्ट्री की हमेशा चहकने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत दुखी हो गई है. उन्होंने अपने फैन्स के साथ एक बुरी खबर को शेयर किया है. बता दें कि राखी ने बताया कि उनकी मां जया भेड़ा को कैंसर के बाद अब ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वह मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस ने अस्पताल से रोते हुए वीडियो शेयर किया है.

मां की तबीयत को लेकर एक्ट्रेस परेशान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो को शेयर करते हुए राखी सावंत बताती हैं कि, ‘वह रविवार रात ही बिग बॉस मराठी से बाहर आई है.’ उन्होंने कहा कि, ‘आते ही मुझे पता चला कि मम्मी ठीक नहीं है. हम अस्पताल में हैं. मम्मी को कैंसर है और अब उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है. आप प्लीज उनके लिए दुआ कीजिए, मेरी मम्मी को दुआ की जरूरत है.’ इसके बाद उन्होंने एक शख्स से पूछा कि क्या हुआ तो वह कहते हैं कि, ‘उनके शरीर का बायां हिस्सा पैरालाइज हो गया था. हम उन्हें अस्पताल लेकर आए. यहां उनका स्कैन और एमआरआई हुआ तो पता चला कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है और उन्हें कैंसर तो पहले से ही था.’

फैन्स कर रहे सलामती की दुआ
आपको बता दें कि जबसे फैन्स को राखी सावंत की मां की तबीयत के बारे में पता चला है तब से फैन्स उनके लिए सलामती की दुआ कर रहे हैं. वहीं, राखी सावंत ने फैन्स से आग्रह किया है कि उनकी मां के लिए दुआ करें. उनका कहना है कि, मैं मानती हूं की दुआ से मेरी मां ठीक हो सकती है जिसके बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने कॉमेंट कर लिखा कि, ‘मेरी दुआएं आपके साथ है, मैं उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रही हूं’. इसके अलावा इंडस्ट्री के सेलेब्स, फैन्स और परिवार वाले राखी सावंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. हम भी जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.