Code Name Tiranga Teaser OUT : हाथ में बंदूक थामे दिखीं Parineeti Chopra, दिल जीत लेगी हार्डी संधू की मुस्कान

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कोड नेम तिरंगा को लेकर चर्चा में है. पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर परिमिति को नेम तिरंगा से वापसी कर रही हैं. पर इनकी ने बड़े पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन अब वह दर्शकों को एक्शन अवतार में नजर आएंगी. हाल ही में परिणीति की अपकमिंग फिल्म ‘ कोड नेम तिरंगा’ का टीजर रिलीज किया गया है.

परिणीति की फिल्म ‘ कोड नेम तिरंगा’ का टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. इस फिल्म में अभिनेत्री का ऐसा अंदाज देखने को मिला जो पहले कभी नहीं देखा गया. सीजर में हार्डी संधू चार्मिंग अंदाज में दिखाई दिए. इसने उनकी एक झलक नेसांस का दिल जीत लिया है. सीजर में परिणीती हाथ में बंदूक लिए गोलियां बरसाते ही नजर आए जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म ‘ कोड नेम तिरंगा’ एक स्पाई थ्रिलर लव स्टोरी है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा रॉ एजेंट का किरदार निभाती नजर आई. फिल्म का डायरेक्शन विभु दासगुप्ता ने किया है और भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने निर्देशन किया है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के अलावा शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रबर्ती, शरद केलकर और देवेंद्र भट्टाचार्य से कलाकार नजर आएंगे. फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं.

फिल्म ‘ कोड नेम तिरंगा’ एक बार फिर परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने वाले हैं. इसके अलावा परिमिति सूरज बड़जात्या की फिल्म उचाई में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और डैनी डेन्जोंगपा अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...