Raju Srivastav : कॉमेडियन भारती सिंह ने किया दिवंगत राजू श्रीवास्तव को याद, कहा – बहुत बड़ा सदमा है

Date:

Follow Us On

कॉमेडियन भारती सिंह ने राज कपूर की क्लासिक फिल्म मेरा नाम जोकर कठिन शब्द ‘ जीना यहां मरना यहां’ के साथ दिगंत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को याद किया. भारतीय सिंह ने उनके निधन के बाद एक एक शो के सेट पर कहा -‘ कुछ दिनों पहले ही मैंने उनकी पत्नी शिखा से बात हुई थी तब उन्होंने बताया था कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे. उनकी पत्नी ने मुझे कहा था कि उन्होंने सभी को हंसाया है भगवान उनके साथ जरूर न्याय करेगा.’ भारती सिंह ने आगे बताया कि उनकी पत्नी ने मुझे उनकी सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा था तब मैंने कहा था कि मैं हर दिन उनके लिए प्रार्थना करती हूं. लेकिन आज 5 मिनट पहले ही मुझे उनके निधन की खबर मिली और शूटिंग के दौरान मेरे लिए बहुत बड़ा सदमा था.

भारती सिंह ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा – ‘ मैं समय शूटिंग कर रही हूं और मुझे सब को हँसाना है लेकिन यह कैसे करना है मुझे समझ नहीं आ रहा. मुझे उनके निधन की खबर सुनकर बहुत बुरा लग रहा है लेकिन मैं किसी से नहीं कह सकती कि मैं रोना चाहती हूं.’ कॉमेडियन भारती सिंह आगे कहती हैं की मैंने उनकी बहुत सारी फिल्में देखे हैं और एक कॉमेडियन के तौर पर मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. आज जब कॉमेडी का बादशाह ही नहीं रहा तो अब हमारा मार्गदर्शन कौन करेगा.

भारती सिंह ने कहा मैंने उन्हें कॉमेडी शो ‘ द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में देखा’ था जिससे मैं प्रेरित हुई थी. राजू श्रीवास्तव का निधन पूरे देश के लिए एक बड़ा लॉस है.’ भारती ने कहा आज मेरे पास यह दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं. 42 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद उनके निधन की खबर इंडस्ट्री और उनके परिवार के लिए एक बहुत बड़ा सदमा है.

बता दे राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था जहां वह 42 दिन तक वेंटिलेटर पर रहे. राजू श्रीवास्तव 42 दिनों तक बेहोशी की हालत में आईसीयू में थे.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...