Parineeti chopra: कपिल शर्मा के शो में परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा- ‘शरद केलकर संग एक सीन में हो गया था बड़ा हादसा’

0
1041

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अभिनेत्री कपिल शर्मा के शो ‘ द कपिल शर्मा’ पर पहुंची जहां उन्होंने अभिनेता शरद केलकर को लेकर खुलासा किया. शो मी अपने को एक्टर शरद केलकर के साथ एक्शन और शूटिंग के दौरान चोट लगने के बारे में बताया.

परिणीति चोपड़ा ने कपिल शर्मा के शो पर बताया कि शरद केलकर की हाइट 7 फीट है और मुझे उनके साथ एक्शन सीन करना था. आम तौर पर फिल्मों में एक्ट्रेस को अच्छे कपड़े पहने दिखाया जाता है लेकिन फिल्में मुझे शरद के साथ एक्शन सीन करने थे जो फिल्म में मेरे दुश्मन है. परिणीति चोपड़ा ने बताया कि शरद केलकर की हाइट की वजह से उन्हें एक्शन सीन करने में कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

अभिनेत्री ने कहा – ‘ मेरी हाइट देखो और शरद की हाइट देखो. उन्हें एक्शन फिल्मों का अनुभव है क्योंकि वह 10- 15 सालों से एक्शन फिल्में कर रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि मैंने उनके साथ कैसे एक्शन सीन किया होगा. एक्शन सीन करते हुए मैंने हीट पैक, आइस पैक और पेन किलर दवाइयों का इस्तेमाल किया क्योंकि शूटिंग के दौरान मुझे बहुत दर्द हुआ था.

परिणीति ने बताया – ’10 से 15 तक लेने के बाद शॉर्ट सही हुआ था. मैं शूटिंग के दौरान जब भी चरित्र को मारने जाती थी तो मुझे रोक देते थे. हमारे फिल्म के निर्देशक रिमूवर सिंगल एक से कभी खुश नहीं हुए वह हमेशा हमसे 8 से 10 चक्कर आते थे. एक शॉट के लिए इतने टेक करने के बाद मैं जिस हालत में होटल पहुंचते थी उसके बारे में मैं क्या बताऊं.’

अभिनेता शरद केलकर ने परिणिति की तारीफ करते हुए कहा ‘ परिणीति ने फिल्म में शानदार एक्शन किया है आप उनकी मेहनत को फिल्म में पहली बार देखेंगे. इस फिल्म में परिणीति ने बहुत एक्शन किया है. परिणिती चोपड़ा और शरद केलकर के अलावा हार्डी संधू, फिल्म के निर्देशक प्रभु दास गुप्ता और रंजीत कपूर इनका प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर आये.