Vaishali Takkar: प्रेमी से परेशान होकर दे दी एक्ट्रेस ने जान? पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Date:

Follow Us On

टीवी सीरियल ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने खुदकुशी कर ली है. उनकी मौत से फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने प्रेमी से परेशान चल रही थी…उन्होंने सुसाइड नोट में लवर से प्रताड़ना की बात भी लिखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसीपी ने बताया कि वैशाली टककर अपने पड़ोसी से ही परेशान थी. फिलहाल तो पुलिस अफसर ने सुसाइड नोट में लिखी एक्ट्रेस की निजी बातों को सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया है. हालांकि, पूरे मामले का खुलासा प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगा.

एक्टिंग की दुनिया में बनाया खास मुकाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैशाली ने शुरुआती पढ़ाई लिखाई के बाद एंकरिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाई. इसके बाद मुंबई में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. वहीं, इसके बाद उन्होंने मन मोहिनी, सुपर सिस्टर्स, विष और अमृत जैसे कई सुपरहिट में टीवी सीरियल्स में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि उनकी सगाई मिस्टर अफ्रीका का खिताब जीत चुके डॉ अभिनंदन से हो चुकी थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और दोनों की सगाई टूट गई.

पिछले साल से रह रही अपने होमटॉउन में
आपको बता दें कि इसके अलावा वैशाली अपने परिवार के साथ इंदौर में ही रहने आ गई थी. पिछले एक साल से वो अपने परिवार के साथ इंदौर में रह रही थी और 16 अक्टूबर की सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो पिता ने उनके कमरे में जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी मिली. इसके बाद पूरी सूचना पुलिस को दी गई और पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया. फिलहाल, सुसाइड नोट को जांच के लिए एफएसएल टीम को दिया गया है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related