स्कूल में बच्चों से पूछा गया ऐसा प्रश्न की पैरेंट्स ने कर दी शिकायत, जानिए पूरा मामला

Date:

यदि आपके बच्चे देश के महापुरूषों और बलिदानियों को याद रखते हैं तो अब उन्हें फिल्मस्टार के बच्चों का नाम भी याद रखना होगा. हो सकता है ये बात आपको थोड़ी अजीब लगे लेकिन काफी हद तक सही भी है क्योंकि बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर मध्य प्रदेश के खंडवा के एक प्राइवेट स्कूल में परीक्षा के दौरान सवाल पूछा गया जिसे लेकर पेरेंट्स ने आपत्ति जताई है.

आपको बता दें कि करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर स्टूडेंट से सवाल पूछा गया है. जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के खंडवा के एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल में जनरल नॉलेज के पेपर में कक्षा छठवीं के स्टूडेंट्स से जनरल नॉलेज के एग्जाम में पूछा गया कि, करीना और सैफ अली खान के बेटे का नाम क्या है? इस बात की जानकारी जैसे ही पेरेंट्स तक पहुंची तो उन्होंने एजुकेशन डिपार्टमेंट से स्कूल मैनेजमेंट की शिकायत कर दी. हालांकि, इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन ने चुप्पी बनाई हुई है.

सूत्रों के मुताबिक, पालक शिक्षक संघ के संरक्षक डॉ अनीश अरझरे का कहना है कि, स्कूल को यदि सवाल पूछना ही था तो देश के महापुरुषों और बलिदानियों को लेकर पूछ लेते. अब क्या बच्चों को यह भी ध्यान रखना होगा कि किस फिल्मस्टार के यहां किस बच्चे का क्या नाम है. वहीं, इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी संजीव कुमार भालेराव का कहना है कि पालक शिक्षक संघ के स्कूल प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. यदि सही जवाब नहीं मिलता तो वरिष्ठ अधिकारियों को कार्यवाही के लिए पत्राचार करेंगे.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related