सुहाना खान से लेकर खुशी कपूर तक, साल 2022 में बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं ये स्टारकिड्स

Date:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों के बच्चे भी अपने माता-पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाना चाहते हैं और ये स्टारकिड्स अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं. कड़ी मेहनत के बाद भी कुछ ही अपनी किस्मत चमका पाते हैं. तो आईये आज हम उन्हीं अभिनेता और अभिनेत्रियों के बच्चों के बारे में बात करते हैं जो साल 2022 में फ़िल्मों में हमें अपनी किस्मत को आजमाते नजर आ सकते हैं.

source:- Hindustan

आर्यन खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के किंग कहलाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का आता है. मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के बाद से ही आर्यन खान काफी चर्चा में हैं. खबरों के मुताबिक आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. आर्यन खान ने अपनी बहन सुहाना की तरह ही अमेरिका में फिल्म की पढ़ाई की हैं. खबरों की माने तो करण जौहर बहुत जल्द आर्यन खान को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं.

source:- Patrika

सुहाना खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड के अभिनेता शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान का आता हैं. अपने भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से सुहाना भी चर्चा में हैं. खबरों की माने तो शाहरुख़ खान की बेटी जल्द ही “द आर्चीज” से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

source:- Patrika

खुशी कपूर

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर का हैं. साल 2022 में खुशी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं. उनकी बड़ी बहन जहान्वी कपूर “धड़क” और “गुंजन साक्सेनाः द कारिगल गर्ल ” जैसी फिल्मों में अच्छे अभिनय के साथ दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. ख़ुशी कपूर तीसरी स्टार किड हैं जिनके नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट “द अर्चीज ” से जुड़े होने की खबरें सामने आ रही हैं.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related