न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने टीम इंडिया को लेकर कही ये बात

Date:

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में होने वाले मैच से पहले एजाज पटेल ने टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी दी है. उनके मुताबिक न्यूजीलैंड टीम के पास टीम इंडिया को किसी भी कंडीशन में हराने का दम है. बता दें कि भारतीय मूल के दो कीवी क्रिकेटर एजाज पटेल और रचिन रविंद्र ने कानपुर टेस्ट के आखिरी दिन मैच कराया था.

दरअसल, न्यूजीलैंड टीम आत्मविश्वास से भरपूर रहती है. सूत्रों के मुताबिक, क्रिकेटर एजाज पटेल ने आत्मविश्वास से लबालब होकर कहा कि, हमारे लिए यह टेस्ट मैच भी भारत के खिलाफ सीरीज जीतने का एक मौका है, हमें पता है कि इतिहास में भारतीय टीम को मात देना कितना मुश्किल रहा है लेकिन हमारी टीम इतिहास में नहीं बल्कि मौजूदा वक्त पर विश्वास रखती है, हमने टेस्ट चैंपियनशिप में भी भारत को हराया है और हमारी टीम को अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा है कि हम भारतीय टीम को किसी भी कंडीशन में मात दे सकते हैं.

जानकारी के अनुसार, एजाज पटेल का परिवार साल 1996 को मुंबई से ही न्यूजीलैंड गया था. वहीं, टेस्ट मैच को लेकर एजाज का कहना है कि जिस शहर में उनका जन्म हुआ वहां टेस्ट क्रिकेट खेलना उनके लिए भावात्मक मौका है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह और उनके साथी स्पिनर पहले टेस्ट में सटीक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी नहीं कर पाने के दोषी हैं और शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में उन्हें सटीक गेंदबाजी करने की जरूरत है.

वहीं, जानकारी के मुताबिक एजाज पटेल ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि स्पिन बॉलिंग यूनिट के तौर पर शायद हम दोषी थे कि हमने लंबे समय तक स्टंप पर गेंदबाजी नहीं की. साथ ही भारतीय बल्लेबाज स्पिन के अच्छे खिलाड़ी हैं, उन्होंने हमें ज्यादा मौके नहीं दिए. बताते चलें कि एजाज पटेल ने कई और बातें भी कहीं. वहीं, आगामी मैच को लेकर भी टीमों में जोश साफ दिखाई पड़ रहा है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related