लाडली बेटी के प्रति पापा अभिषेक की चिंता, कहा- अगर बेटी पर बात…

0
923

बॉलीवुड की बच्चन फैमिली के लोग अपनी एक्टिविटी आदि को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं, बच्चन फैमिली की सबसे प्यारी और छोटी बेटी आराध्या कभी-कभी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं जिसके चलते बतौर पिता अभिषेक बच्चन ने यूजर्स को इशारों-इशारों में सबक सिखाया है.

सूत्रों के मुताबिक, एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने यूजर्स को लेकर कहा कि इसे किसी भी प्रकार से स्वीकार नहीं किया जा सकता है और यह एक ऐसी चीज है जिसे सहन भी नहीं किया जा सकता है. मैं पब्लिक फिगर हूं, वो ठीक है, मगर मेरी बेटी इन सब से बाहर है. अगर आपको कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कह कर दिखाएं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को उनके चलने की स्टाइल, बोलने के तरीके आदि को लेकर ट्रोल किया करते हैं जिसे लेकर अभिषेक बच्चन ने यूजर्स को सबक सिखाया है.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में दिखाई देंगे. जानकारी के अनुसार, वो इस फिल्म में कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब बिस्वास का किरदार निभाते नज़र आएंगे. आपको बता दें कि फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए अभिषेक बच्चन ने अपना कई किलो वजन बढ़ाया है. उनके मुताबिक किरदार को रियल दिखाने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाना ही ठीक समझा.