Mili Teaser Out : जाह्नवी कपूर की ‘मिली’ का टीजर हुआ रिलीज़ , पिता की फिल्म अलग अवतार में नज़र आई एक्ट्रेस

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेत्री जहान्वी कपूर की आने वाले फिल्म ‘मिली’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में दर्शकों को जहान्वी का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा. बता दे फिल्म के वीडियो सर जहांगीर के पिता बोनी कपूर हैं. पहली बार जानवी और उनके पिता साथ में काम कर रहे हैं. फिल्म का टीजर सस्पेंस से भरपूर है. जहान्वी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ मिली’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं.

फिल्म को मुथुकुट्टी जेवियर डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दे जानवी की एक फिल्म मलयालम फिल्म ‘ हेलेन’ का हिंदी रिमेक है. फिल्म में जानवी के अलावा मनोज पाहवाभी और सनी कौशल नजर आएंगे. सस्पेंस से भरपूर स्क्विजर की शुरुआत में जहान्वी खुद को टेप से लपेट ते हुए नजर आ रही हैं. टीज़र में दिखाया गया है जानवी एक ऐसे कमरे में फंसी हुई है जहां का तापमान लगातार गिर रहा है और ठंड से उनका हाल बुरा हो रहा है. जहान्वी इस कमरे से निकलने की पूरी कोशिश करती हैं और वह अपनी इस कोशिश में सफल होती हैं.

जहान्वी कपूर फिल्म में मिनी नौडियाल का किरदार निभा रहे हैं. मुथुकुट्टी जेवियर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इस दिन में सबसे खास बात यह है कि अभिनेत्री जहान्वी कपूर पहली बार अपने पिता बोनी कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है और लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि वह अब फिल्म के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.

बात करें जानवी कपूर के वर्क फ्रंट की तो वह फिल्म ‘मिली’ के बाद ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली है. इसके अलावा जहान्वी फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. जहान्वी पहली बार वरुण धवन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

 

Share post:

Popular

More like this
Related