Bigg Boss Season 16: ये क्या हो रहा बिग बॉस के घर में? कभी गले लगना, बहसबाजी…सलमान‌ खान ने स्पेशल इस कंटेस्टेंट को ही दी सलाह?

Date:

Follow Us On

रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ में आजकल दर्शकों को एंटरटेनमेंट मिलता नजर आ रहा है. कभी अब्दू रोजिक की क्यूटनेस पर घर के सदस्य फिदा हो जाते हैं तो कभी अलग-अलग वजह से कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई होती रहती है. हाल ही में बिग बॉस का जो एपिसोड सामने आया उसमें अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच बहस बाजी हुई लेकिन और भी कंटेस्टेंट की कहानी किसी से छिपी नहीं है.

बिग बॉस के घर में बही प्यार की गंगा!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना दत्ता, शालीन और भनोट प्यार में पड़ती नजर आ रही हैं. वहीं, सौंदर्या और गौतम के बीच खटास पैदा हो रही है. दरअसल, सौंदर्या ने गौतम को वेट ट्रेनिंग के लिए बुलाया लेकिन उन्होंने इग्नोर कर दिया. वहीं, गौतम ने जाकर निमृत से अपने मन की बात कही. इसके बाद गौतम को बिग बॉस ने बुलाया और घर में राशन को लेकर बात कहीं. बिग बॉस ने कहा सौंदर्या वीगन है और शालिनी को चिकन डाइट में चाहिए. बिग बॉस ने इस हिसाब से घर के राशन में बदलाव किया लेकिन ऐसा नहीं है कि एक के लिए ही सबकुछ है, ऐसा इसलिए ताकि किसी को कोई दिक्कत ना हो. हालांकि, इसके अलावा बिग बॉस ने गौतम कुमार को कुछ बातों को लेकर समझाया.

टीना के दिल में क्या?
आपको बता दें कि टीना दत्ता भी अब्दू पर नज़र बनाएं हुईं हैं. घर में टीना दत्ता का प्यार अब्दू रोजिक के लिए अलग ही तरह से उमड़ रहा है. हाल ही के एपिसोड में टीना अब्दू को जबरन गले लगाती नज़र आईं. वहीं, अब्दू को टीना की ये हरकत शायद पसंद नहीं आई और वो जान बचा के भाग गए. यूजर्स भी टीना की इस बात से नाराज़ हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहें हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...