Good Bye Collection: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकामयाब रही फिल्म ‘गुडबाय’! इतना ही हो सकेगी कमाई

0
1089

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गुडबाय’ बेहतर प्रदर्शन करने में थोड़ी बहुत नाकामयाब साबित हो रही है. बता दें कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तब मेकर्स, कास्ट और दर्शकों को उम्मीद थी कि फिल्म कोई अच्छा काम कर ले जाएगी लेकिन फिल्म फिलहाल सिर्फ ठीक-ठाक प्रदर्शन ही कर रही है. हो सकता है कि आगे फिल्म के कलेक्शन में उछाल आ जाए.

फैमिली ड्रामा फिल्म
बता दें कि ये फिल्म इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसे आसानी से परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बेहतर कलेक्शन कर सकती है. वैसे तो ये फिल्म दर्शकों को पसंद आई है और जैसा कि सबको उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही अच्छा खासा आंकड़ा पार कर ले जाएगी.

फिल्म ‘गुडबाय’ से रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू
आपको बता दें कि फिल्म ‘गुडबाय’ से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और दर्शक उन्हें देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि हो ना हो फैन्स रश्मिका को स्क्रीन पर देखना ही चाहते हैं. रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है इसलिए फिल्म के कलेक्शन में भी काफी उछाल आ सकता है.

करोड़ों में फिल्म का बजट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म करीब 20 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म है. ऐसे में जब फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ये करीब पांच से सात करोड़ रुपए का आकंड़ा तो आसानी से पार कर सकती है. वहीं, हो सकता है कि फिल्म इससे ज्यादा की कमाई भी कर ले जाए. बताते चलें कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता मुख्य किरदार में है जिसके चलते फिल्म हिट हो सकती है.