Madhuri Dixit New Home : माधुरी दीक्षित ने 48 करोड़ में खरीदा समंदर के किनारे नया आशियाना, अंदर से कुछ ऐसा है नजारा

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई के पोस्ट इलाके में एक नया घर खरीदा है जिसकी इस समय हर जगह चर्चा हो रही है. पता दे माधुरी दीक्षित का यह लग्जरी घर करोड़ों का है. माधुरी और उनके पति श्री राम ने ने ने मुंबई के वर्ली इलाके में यह घर खरीदा है. माधुरी दीक्षित ने अपना नया घर सुपर प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट इंडियाबुल्स ब्लू में खरीदा है. बता दे माधुरी का यह लग्जरी घर फेसिंग है जहां से समुंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है.

इस समय सोशल मीडिया पर माधुरी के नए घर की खूब चर्चाएं हो रहे हैं. माधुरी ने यह नया घर 48 करोड़ रुपए में खरीदा है. खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस घर की डील ₹90000 प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से हुई है. माधुरी ने जिस सोसाइटी में अपना घर लिया है उसे मुंबई की सबसे पोस्ट सोसाइटी माना जाता है. खबरों के अनुसार यह साल की सबसे बड़ी डील है.

माधुरी दीक्षित का नया आलीशान घर 5,384 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है जो इंडियाबुल्स ब्लू के टावर सी की 53 वी मंजिल पर है. इस लग्जरी घर में कार पार्किंग प्लॉट भी है. बता दे माधुरी दीक्षित ने हाल ही में इस सोसाइटी में घर किराए पर लिया था जिसका वह 12 लाख रुपए प्रति महीना किराए दे रही हैं. माधुरी दीक्षित के किराए वाले घर को इंटीरियर डिजाइनर अपूर्व शॉप ने डिजाइन किया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माधुरी दीक्षित की नेट वर्थ ढाई सौ करोड़ है. माधुरी दीक्षित वेब सीरीज, टीवी शोस, मूवीस और ब्रांड एंडोर्समेंट के साथ अपने यूट्यूब चैनल और ऑनलाइन डांस स्कूल से तगड़ी कमाई करती हैं.

माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने एक डॉक्टर हैं जिनके पास कई लग्जरी गाड़ियां और प्रॉपर्टी है. खबरों के अनुसार माधुरी एक फिल्म का 4 से 5 करोड रुपए और वही एक रियालिटी शो को जज करने के लिए ₹25 करोड़ तक फीस लेती हैं. इस समय माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो ‘ झलक दिखला जा 10’ जज कर रही हैं. खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है माधुरी शो के एक एपिसोड के लिए ₹30 लाख फीस ले रही हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related