Boycott Adipurush : सैफ के लुक और VFX का उड़ा मजाक, ट्रोलिंग पर डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘रिएक्शन देख हैरान…’

Date:

Follow Us On

साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म आदि पुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज किया गया था. फिल्म की टीम को उम्मीदें थी फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. फिल्म के किरदारों के लुक से लेकर वीएफएक्स तक हर चीज को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. बता दें मंगलवार को फिल्म आदि पुरुष के 3d टीजर की स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत ने फिल्म की ट्रोलिंग को लेकर चुप्पी तोड़ी.

फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने बताया कि फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिया सेन से उनका दिल टूटा था लेकिन इस तरह से रिएक्शन उनके लिए सरप्राइज नहीं थे. उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म की शूटिंग कहां पहले ही आभास हो गया था. इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी खबर में फिल्म के डायरेक्टर का रिएक्शन लिखा – ‘ मैं निराश था लेकिन हैरान नहीं था क्योंकि यह फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनाई गई हैं. यह माहौल ऐसा है जिसे मैं काबू नहीं कर सकता. मैं फिल्म के टीचर को कभी भी यूट्यूब पर अपलोड नहीं करना चाहता था लेकिन हमें ऐसा करना पड़ा क्योंकि यह समय की मांग थी. हमें फिल्म आदि पुरुष का जीवन यूट्यूब पर अपलोड करना पड़ा जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग उसे देख सके.

ओम रावत ने आगे कहा -‘ मेरे पार्टनर t-series का दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल है. आदि पुरुष को एससी ऑडियंस की जरूरत है जो थिएटर में कम आती है जैसे कि सीनियर सिटीजन, ऐसे लोग जो रिमोट एरिया में रहते हैं जिनकी पहुंच थिएटर तक नहीं है. हमें ऐसे लोग चाहिए हम चाहते हैं वह लोग थिएटर में आए और हमारी फिल्में देखें क्योंकि यह रामायण है. हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसे पहुंचाना चाहते हैं और उन्हें उत्सुक करना चाहते हैं. इसीलिए मैं लोगों के लिए आंखों को देखकर सरप्राइस नहीं हुआ क्योंकि मूवी छोटी ट्विंकल नहीं बनी है. यह बड़े पर्दे के लिए बनी है और मैसेज छोटे पर्दे पर नहीं ला सकता.’

फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन और सैफ अली खान भी नजर आएंगे. आदि पुरुष 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रड्यूसर कृष्णा कुमार और भूषण कुमार हैं. यह एक माइकोलॉजिकल ड्रामा है जिसमें प्रभास श्री राम, कृति सीता मां, सैफ अली खान रावण और सनी सिंह लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को 2D, IMAX 3D और 3D मैं भी रिलीज किया जाएगा.

बता दे फिल्म आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. लोगों को फिल्म में किरदारों के लोग और उनके कपड़े पसंद नहीं आ रहे हैं. बता दें सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में भगवा रंग के कपड़े कहां हैं. लोगों का कहना है कि रामायण बिना भगवा के अधूरी हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...