Koffee with Karan 7 : शो में वरुण धवन खोले अर्जुन कपूर के राज, अनिल कपूर बोले- उसका ब्रेकअप…

Date:

Follow Us On

करण जोहर का शो ‘ कॉफी विद करण 7’ मैं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनिल कपूर नजर आए. करण जौहर के शो में सितारे अपनी पर्सनल लाइफ के खुलासे करते हैं. और ऐसा ही कुछ वरुण धवन और अनिल कपूर ने भी किया. इन दोनों ने अपनी लाइफ के कुछ पर्सनल किस्से शेयर किए. अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ वरुण धवन ने अपने दोस्त अभिनेता अर्जुन कपूर के भी राज खोलें.

शो के प्रोमो में  देखने को मिला था कि वरुण धवन ने सवालों पर अर्जुन कपूर का नाम लिया था.करण ने वरुण धवन से सवाल किया कि सबसे ज्यादा घोषित कौन करता है? उनके इस सवाल का जवाब देते हुए वरुण ने कहा अर्जुन और फिर करण ने पूछा कि अजनबी लोगों के साथ फ्लर्ट कौन करता है? इस सवाल का जवाब देते हुए भी वरुण धवन ने अर्जुन कपूर का ही नाम लिया. वरुण धवन के जवाब पर अभिनेता अनिल कपूर ने उन्हें बीच में टोका और कहा ‘ यार भतीजा है मेरा’.

करण जौहर ने सौंपा वरुण धवन से पूछा कि बॉलीवुड में कौन सा एक्टर ‘ सबसे ज्यादा डींगे कौन मारता है’. बता दे करण के इस सवाल के जवाब में भी वरुण ने अर्जुन कपूर का ही नाम लिया. उसके बाद अनिल कपूर ने कहा कि उन्हें उनके भतीजे के बारे में ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए तो इस परवन कपूर ने कहा ‘ अर्जुन शौकीन आदमी हैं’. वरुण धवन की बात सुनकर दोनों जोर जोर से हंसने लगे. वरुण धवन की बातों को सुनकर अनिल कपूर ने बोला ‘ उसका ब्रेकअप हो जाएगा’ तो वरुण ने कहा ‘ नहीं नहीं ब्रेकअप नहीं होगा’. बता दें यह दोनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहे हैं.

इन सब बातों के बाद वरुण धवन ने अपने दो अर्जुन कपूर की काफी तारीफें थी उन्होंने बोला कि इतनी कम उम्र में उन्होंने बहुत कुछ हासिल कर लिया है. लेकिन करण जौहर ने मजाक में कहा कि वह तारीख वाला पाठ काट देंगे. जिसे सुनकर अनिल कपूर बोले -‘ अब रहने दो बैंड बजा रहे हो और…’

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...