Koffee With Karan 7: अनिल कपूर ने बताया जैकी श्रॉफ की वजह से हमेशा असुरक्षित महसूस करते थे, जानिए क्या है मामला

Date:

Follow Us On

करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ का हर एपिसोड मजेदार होता है. हर बार कि तरह शो का 11वां एपिसोड भी काफी मजेदार रहा. इस एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और वरुण धवन शामिल हुए. शो में इन दोनों आफ्टर ने अपनी प्रोफेशनल और निजी लाइफ के बारे में कई बातें खुलकर की. शो मे करण जौहर ने अनिल कपूर से इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिस्म पर उनके राय पूछी.करण के इस सवाल का जवाब अपने अंदाज़ में दिया जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया.अनिल कपूर ने शो पर अभिनेता जैकी श्रॉफ को लेकर एक खुलासा किया.

अनिल कपूर ने करण जोहर के नेपोटिस्म वाले सवाल पर कहा कि वो इस तरह कि बातों पर ध्यान नहीं देते सर अपने काम पर ध्यान देते हैं.अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ को लेकर कहा कि वो उनकी वजह से सुरक्षित महसूस नहीं करते थे जो एक आउटसाइडर थे.

अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ को लेकर खुलासा किया और बताया की ‘ सुभाष घई ने जैकी श्रॉफ को लांच किया था और वह जल्दी ही ए-लिस्टर एक्टर में आ गए थे. उस समय में संजय दत्त और सनी देओल को देखता था और काफी फील करता था कि मैं छोटे रोल कर रहा हूं और साउथ इंडियन इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं. जैकी श्रॉफ हमेशा से ही लोगों के फेवरेट एक्टर रहे हैं. आउटसाइडर होने के बावजूद भी उन्हें इंडस्ट्री में सुभाष घई ने लांच किया था और वह लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे. मैं हमेशा ही उनके बारे में बहुत सोचता था’.

अनिल कपूर ने आगे कहा जैकी बहुत प्यारे इंसान थे. जब लोग उनसे ऑटोग्राफ लेने आते थे तो 2 लोगों की डायरी मुझे दे देते थे और बोलते थे कि यह तुम्हारे ऑटोग्राफ लेने आए हैं. मैं जानता था कि वो लोग उनके लिए आए हैं ना कि मेरे लिए. बता दे जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और लोगों को इनकी जोड़ी भी खूब पसंद आती थी, इन दोनों को ‘ त्रिमूर्ति’, राम लखन और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में एक साथ देखा गया.

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...