जानिए बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की उन हस्तियों के बारे में जिनका प्यार परवान तो चढ़ा लेकिन…

Date:

Follow Us On

भारत में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत आपस में एक दूसरे से जुड़े रहते हैैं लेकिन जुड़े रहने का मतलब ये नहीं है कि हमेशा साथ रहें. हालांकि, कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने अपने प्यार पर जीत हासिल की लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी है जिनका प्यार अधूरा रह गया. इसमें कई बड़े सितारों के नाम शामिल है. तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कौन सी जोड़ी अधूरी रह गई.

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी की खूबसूरती पर तो हर कोई फिदा है और इस लाइन में क्रिकेटर एस. वेंकटराघवन भी शामिल रहें. एक बार एस. वेंकटराघवन ने हेमा मालिनी को प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया.

सूत्रों के मुताबिक, भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की खबरें काफी ज्यादा चर्चा में थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और फिर ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ लिया. इसके बाद दोनों ही अपनी लाइफ में बिजी हो गए.

वहीं, अमृता राव और क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार के चर्चे रहें हैं. दोनों का प्यार अधूरा ही रह गया. इसके बाद अमृता राव ने एक्टर सैफ अली खान से शादी की और रवि शास्त्री ने रितु से शादी की. हालांकि, सैफ अली खान से अमृता राव की शादी आगे ज्यादा चल नहीं पाई.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के भी अफेयर के चर्चे काफी रहें. बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस प्यार को लेकर अक्सर चर्चा में रहीं हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ तो इनका नाम ऐसे जुड़ा जिसे आज भी हर कोई याद रखता है. वहीं, क्रिकेट जगत की बात करें तो रेखा का नाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान के साथ जोड़ा गया लेकिन रिश्ता कुछ खास चल नहीं पाया. हालांकि, कई मामलों में बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता अच्छा चला है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...