आमिर खान की फिल्म का हाल देख ‘ब्रह्मास्त्र बायकॉट’ से घबराए करण जौहर, कही ऐसी बात

Date:

Follow Us On

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को लोगों कि नाराज़गी का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर खान और अक्षय कुमार कि फिल्मों को लोगों कि नाराज़गी झेलनी पड़ी. आमिर कि फिल्म लाल सिंह चड्डा और अक्षय कि फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने  बॉयकॉट कि मांग की. लोगों ने दोनों कि फिल्मों का जमकर विराध किया. जिसका सीधा असर इनकी बॉक्स ऑफिस कमाई पर देखने को मिला. इन दोनों कि फिल्मों के बाद सोशल मीडिया पर  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कि आने वाली फिल्म  ब्रह्मास्त्र लोगों के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉयकॉट ट्रेंड करने लगा है जिस वजह से करण जोहर काफी परेशान हैं. बता दें फिल्म को आयन मुखेर्जी ने डायरेक्ट किया है लेकिन करण आलिया के काफी करीब हैं इसलिए वो फिल्म के बॉयकॉट ट्रेंड करने  से काफी  परेशान है.

करण जौहर ने  ‘ब्रह्मास्त्र बॉयकॉट’ पर कह दी ये बात

बता दें करण जोहर ने अयान मुखेर्जी को बर्थडे कर विश करते हुए एक दिल छु लेने वाला पोस्ट लिखा. जिसमे उन्हें फिल्म ब्रह्मास्त्र  का भी जिक्र किया है.  करण जौहर ने अपने पोस्ट के साथ लिखा, ‘प्यार एक बहुत ही मजबूत इमोशन है जिसे कितना भी बांटा जाए लेकिन ये भरपूर है। आई लव यू अयान और मैं तुम्हारे लिए उतना ही प्रोटेक्टिव हूं जितना अपने ट्विन्स के लिए हूं।  मुझे पता है कि ब्रह्मास्त्र को बनाने में तुमने एक बहुत समय लिया है। मैंने कभी भी किसी को किसी एक प्रोजेक्ट के पीछे  इतना ज्यादा  प्रोफेशनल और पैशनेट होते हुए नहीं देखा.

करण ने आगे लिखा 9 सितम्बर का दिन हमारे लिए कैसा होगा या क्या लेकर आएगा इसका कोई अंदाज़ा नहीं. लेकिन तुम्हाऋ मेहनत ने तुम्हे पहले ही जीता दिया. आगे बढ़ते जाओ और  अपना लक्ष्य बड़ा रखो’. सपने हकीकत में बदल जाते हैं अगर उनपर विश्वास रखा जाए.”

करण कि इस पोस्ट को  देखकर लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि शायद वो फिल्म लाल सिंह चड्डा और रक्षा बंधन का हाल देखकर घबरा गये हैं.  लोग करण के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा कि करण पहले से ही जानते हैं की फिल्म  ब्रह्मास्त्र  बुरी तरह पीटने वाली है. वहीँ एक ने लिखा कि फिल्म सफल साबित होगी.

इस दिन होगी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ 

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र”सिनेमाघरों में 9 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है डायरेक्टर अयान मुखेर्जी को फिल्म बनाने में 5 साल से ज्यादा का समय लगा है. फिल्म में आलिया-रणबीर के आलवा नागा अर्जुन,मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारे एहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...