Raju Srivastav Prayer Meet : राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में भावुक भारती सिंह को संभालते दिखे कपिल शर्मा, पहुंचे कई सितारे

Date:

Follow Us On

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार के बाद मुंबई में उनकी प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था इस दौरान फिल्म और टीवी से जुड़े तमाम सितारे उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करने प्रेयर मीट में शामिल हुए. राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट से भारती सिंह और कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

कपिल शर्मा और भारती सिंह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे जिस दौरान दोनों ही काफी भावुक नजर आए. राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में भारतीय और कपिल को एक साथ देखा गया और कपिल इस दौरान भारती को संभालते हुए नजर आए.

भारती सिंह और कपिल शर्मा की फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन दिनों इन फोटोस की हर जगह चर्चा हो रही है. बता दें जिस तरह कपिल शर्मा भावुक हुई भारतीय को संभालते हुए नजर आ रहे हैं फैंस को कपिल कई अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कपिल शर्मा की तारीफें कर रहे हैं. बता दे कपिल शर्मा भारती से एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. जब यह दोनों एक साथ स्टेज पर आते हैं तो हंसा हंसा कर लोगों के पेट दर्द कर देते हैं.

बता देंगे राजू श्रीवास्तव का देहांत 25 सितंबर को दिल्ली के एक में हुआ था. उनके अंतिम संस्कार के बाद मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में उनकी याद में प्रेयर मीट रखी गई. श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने टीवी और फिल्म जगत की बड़े बड़े सितारे और कॉमेडियन पहुंचे. इस दौरान सभी की आंखें राजू श्रीवास्तव की याद में नम दिखी.

राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में भारती सिंह, कपिल शर्मा, किकू शारदा, हर्ष लिंबाचिया, जूही बब्बर, अनीस बजमी, एहसान कुरेशी, संभावना सेठ, नील नितिन मुकेश और उनके पिता, केके मैनन, अरुण गोविल समेत कई सितारे नजर आए. राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सभी सितारों की आंखें नम थी.

Share post:

Popular

More like this
Related