Falguni Pathak : ‘मैंने पायल है छनकाई’ रीमिक्स को लेकर बढ़ा विवाद, फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ को कहा ये सब…

Date:

Follow Us On

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच मैंने पायल है छनकाई गाने के रीमिक्स को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बता दें कि फाल्गुनी पाठक नेहा के खिलाफ एक्शन लेना चाहती हैं मगर उनका कहना है कि वो ले नहीं सकती.

रीमिक्स को लेकर सुनाई खरी-खोटी?

एक इंटरव्यू के दौरान फाल्गुनी पाठक कहती हैं कि जब उनसे पूछा गया कि उन्हें गाने से क्या शिकायत है तो उन्होंने बताया कि, ‘इस गाने में ओरिजिनल वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो मासूमियत थी उसका पूरा सत्यानाश किया है. गाने रीमिक्स हो रहे हैं तो उसे ढंग से करिए. अगर आप नई जेनरेशन तक पहुंचना चाहते हैं तो गाने की धुन बदलिए. उस गाने की मौलिकता बनी रहने दीजिए. मुझे नहीं लगता कि इस बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि मेरे फैंस उस गाने के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं. मैं उनकी स्टोरीज शेयर कर रही हूं. जब वो मुझे सपोर्ट कर रहें हैं तो मैं कैसे चुप रहूं.’

नेहा कक्कड़ ने साधी चुप्पी!

हालांकि, नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के बयानों पर कुछ कहा नहीं है लेकिन इनडायरेक्टली उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा है कि, लोग उनकी सफलता से दुखी है. इतना ही नहीं नेहा ने आगे लिखा कि उन्होंने बेहद कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया है.

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के हिट गाने मैनें पायल है छनकाई को रिमिक्स किया लेकिन इस बारे में फाल्गुनी पाठक को नहीं बताया जोकि फाल्गुनी को ठीक नहीं लगा. वहीं, उन्होंने जब गाना सुना तो वो भी उन्हें ठीक नहीं लगा जिससे विवाद बढ़ गया.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related