Mahesh bhatt real name : ‘असलम’ है महेश भट्ट का असली नाम, कंगना रनौत ने किया खुलासा

0
1263

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना अपने बेबाक और बिंदा अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अक्सर ही कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं जिस वजह से वह चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया जिस लेकर हर जगह चर्चा हो रही है. बता दे कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा पोस्ट किया जो सुर्खियों में छा गया.

महेश भट्ट का असली नाम 

दरअसल कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चोरी में एक वीडियो शेयर किया जिसमें कंगना ने बताया कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है.

कंगना ने महेश का पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ‘महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेंमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए. जब उन्होंने धर्मातरण किया है’. इस वीडियो में महेश भट्ट इस्लाम को लेकर अपनी भावनाएं साझा करते हुए नज़र आये.

दूसरी पत्नी के लिए बदला धर्म 

कंगना ने अपने इन्स्ताग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ‘मुझे पता चला कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है उन्होंने अपनी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया है.’


कंगना ने महेश कि वीडियो के छोटे छोटे क्लिप अपनी इन्स्टा स्टोरी पर शेयर किया हैं. जिसमे कंगना ने ये भी लिखा – ‘महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए अगर उन्होंने अपने धर्म बदला है तो’.

कंगना रानौत ने साल 2006 में महेश महेश भट्ट द्वारा प्रोडूस कि गयी फिल्म गैंगस्टर स ने अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कंगना ने इससे पहले भी महेश भट्ट पर मार पिट का आरोप लगाया था.