Kathputli : क्यों चर्चाओं में है अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ का क्लाइमैक्स? इस वजह से ट्रेंड कर रही फिल्म

0
1560

इसी महीने 2 सितंबर को अक्षय कुमार की फिल्म ‘ कठपुतली’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने मिले-जुले रिस्पांस मिले. कुछ लोगों को अक्षय कुमार के फिल्म पसंद आ रहे हैं तो कुछ लोगों को नहीं. इन दिनों फिल्म कठपुतली का नाम ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है. कुछ लोगों ने फिल्म में सितारों के एक्टिंग को काफी पसंद किया लेकिन इस क्लाइमेक्स को लेकर लोगों ने अपनी अलग-अलग राय रखी.

चर्चाओं में फिल्म का क्लाइमैक्स

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन जिन लोगों ने किसी ने पहले ही देखी है उनका कहना है कि फिल्म की कहानी और क्लाइमैक्स में काफी चेंज हुआ है. बता दे अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रतसासन का हिंदी रीमेकहै. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म रतसासन साल 2018 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसमें अमला पौल, विष्णु विशाल और सरवन जैसे कलाकार ने अभिनय किया था.

अक्षय कुमार की कठपुतली रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह जैसे कलाकार हैं. यह फिल्म एक साइको किलर पर आधारित है जो स्कूल की लड़कियों को अपना शिकार बनाता है. लोगों को अक्षय कि ये फिल्म काफी पसंद आ रही हैं.

लोगों ने दिए अपने रिव्यु 

अब लोगों ने अक्षय कुमार की कठपुतली और रतसासन के क्लाइमेक्स की तुलना करते हुए अपने-अपने रिव्यू दिए. सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म कठपुतली के रिव्यु देते हुए बताया कि कहानी में काफी लूपहोल्स हैं और खामियां भी बहुत हैं. लेकिन लोग अक्षय की फिल्म को देखने लायक बता रहे हैं.

बता दे इस साल  अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हुई जो बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की स्थिति पर रिलीज हुई फिल्म कठपुतली क्या कमाल दिखाते हैं.