KRK Tweet: कमाल आर खान ने किया हैरान करने वाला ट्वीट, बोले – “जैसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ अब मेरे साथ हो रहा, अगर मैं मर…”

0
6970

कमाल रशीद खान अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. अक्सर ही केआरके अपनी बातों को खुलकर कहते हैं जिस वजह से वह विवादों में रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर कमाते हैं. केआरके टि्वटर पर काफी एक्टिव रहते थे लेकिन आजकल वह बहुत कंप्लीट कर रहे हैं. बता दे हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जिसने सबको चौका दिया. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा -‘ मेरी याददाश्त कम हो रही है और जिस तरह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ वह सब मेरे साथ भी हो रहा है.’

केआरके ने सोशल मीडिया पर और भी कई बातें लिखी हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में खुद को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जोड़ा. केआरके ने लिखा – ‘ मैंने अपनी 20% मेमोरी जेल में खो दी है. मैं जेल में 10 दिनों तक बिना खाए रहा था. मेरे डॉक्टर का कहना है कि अब मेरी याददाश्त वापस नहीं आएगी और फ्यूचर में मैं अपनी मेमोरी पूरी तरह खो दूंगा. अगर मैं मर गया तो लोगों को यह बात पता होनी चाहिए. कि जैसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया गया था अब मेरे साथ ऐसा हो रहा है’.

प्यार के ने ट्विटर पर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा-‘ लोग मुझसे पूछते हैं कि आजकल मैं ज्यादा वीडियोस क्यों शेयर नहीं कर रहा. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मुझे कुछ याद नहीं रहता. मैं जब भी कोई वीडियो रिकॉर्ड करता हूं तो मैं अपनी अगली लाइन भूल जाता हूं. इसका यह मतलब साफ है की सफल हो गए हैं. इसी कारण मैंने अब समीक्षा करना भी बंद कर दिया है.’ इससे पहले केआरके ने अपने ट्वीट में बताया कि ‘पोन्नियन सेलवन-1’ के कारण दूसरे दिन ‘विक्रम वेधा’ उड़ गई है. बता दे रितिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा ने 6.50 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है.

केआरके ने अपने ट्वीट में कुछ जर्नलिस्ट्स के लिए भी लिखा. ट्वीट में क्या आपने लिखा -‘ जो जर्नलिस्ट्स  मुझे फोन करके बिग बॉस के बारे में पूछते हैं तो मैं उन्हें बता दूं मैं पिछले 3 साल से बिगबॉस नहीं देख रहा और ना ही मुझे शो को देखने की कोई इच्छा है. मैं इस तरह के शो देखने की इच्छा नहीं रखता.’