Manya Singh Bigg Boss 16: मान्या सिंह ने बिग बॉस के घर में की एंट्री, बताया मिस इंडिया के बाद भी दो साल तक नहीं मिला काम

Date:

Follow Us On

बिग बॉस सीजन 16 देखने के लिए फैन्स बेहद उत्साहित हैं. बिग बॉस सीजन 16 बीती 1 अक्टूबर को ही शुरू हो चुका है जिसमें पहले ही दिन सभी कंटेंस्टेंट की शानदार एंट्री हुई. बता दें कि बिग बॉस के सीजन में ब्यूटी क्वीन मान्या ने भी एंट्री की जो मिस इंडिया रनरअप रहीं. उन्होंने एंट्री करने के बाद अपनी लाइफ के स्ट्रगल के बारे में लोगों को बताया.

मान्या सिंह ने शेयर की अपनी स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद मान्या सिंह ने बताया कि लोगों को लगता है कि मिस इंडिया बनने के बाद जिंदगी बदल जाती है और मेरी भी बदल गई होगी. बहुत सारे पैसे मिलते हैं लेकिन ऐसा नहीं है. हकीकत यह है कि मुझे कोई काम नहीं मिला. 2 साल के लंबे इंतजार के बाद मुझे एक कमर्शियल मिला. इसके अलावा मान्या सिंह ने आगे बताया कि, लोग उनके सांवले रंग पर कमेंट करते हैं, उनके पिता आज भी ऑटो चलाते हैं और वह ऑटो में ट्रैवल करती हैं और उनकी मां लोकल ट्रेन में ही ट्रैवल करते हैं जिससे पैसे बच सकें.

शुरु हुआ बिग बॉस सीजन 16

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की पहली कंटेंस्टेंट्स निम्रत कौर अहलूवालिया का परिचय करवाया गया तो निम्रत को आंखों पर पट्टी बांधकर स्टेज पर लाया गया और इस दौरान एक्ट्रेस ने सलमान खान को अपना लकी चार्म बताया. इसके अलावा शो के दूसरे कंटेंस्टेंट ने भी स्टेज पर एंट्री की. बताते चलें कि बिग बॉस सीजन 16 के लिए फैन्स बेहद उत्साहित है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related