Mrunal Jhadav : दृश्यम में अजय देवगन की छोटी बेटी का किरदार निभाने वाली लड़की 7 साल में इतनी बदल गई, PHOTOS

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2015 में रिलीज हुई थी. अजय देवगन कि इस फिल्म को दिवंगत डायरेक्टर निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था. अजय देवगन की फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्दी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. दृश्यम में अजय देवगन की छोटी बेटी अनु ने फिल्म में काफी अहम रोल निभाया था. अनु यानी मृणाल जाधव ने अपनी उम्र के हिसाब से अपने किरदार को बहुत दमदार तरीके से निभाया था.

अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाले मृणाल जाधव अब बड़ी हो गए हैं. मृणाल की उम्र 13 साल हो गई है. हाल ही में दृश्यम 2 का टीजर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आ गया. टीजर रिलीज होने के बाद अनू यानी मृणाल की फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही है.

मृणाल ने 2012 में टीवी सीरियल ‘राधा की बावरी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने चार साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह 2014 में मराठी फिल्म ‘ लाई भारी’ मैं रितेश देशमुख के साथ नजर आए.

साल 2015 में मृनल अजय देवगन के साथ दृश्यम में नजर आई थी. साल 2017 में मराठी मूवी ‘Andya Cha Funda’, साल 2018 में म्यूजिक वीडियो, 2019 में मराठी मूवी, 2020 में मराठी हॉरर फिल्म ‘ भयभीत’ में नजर आई थी. इसके अलावा मृनल एक शॉर्ट फिल्म Avasaan में भी नजर आ चुकी हूं.

साल 2020 में मृणाल ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटो शेयर कर कर सभी को हैरान कर दिया था. इन फोटो में वह काफी ग्लैमरस और फिट नजर आ रहे थे. ना दें उनका यह ट्रांसफॉरमेशन सिर्फ 12 हफ्तों में हुआ था. मुरैना के पिता एक पुलिस ऑफिसर हैं और मां संगीता हाउसवाइफ. मृणाल मुंबई की रहने वाली है.

Share post:

Popular

More like this
Related