Adipurush Teaser Release : प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर अयोध्या में रिलीज, भगवान राम के अवतार में छा गए प्रभास

Date:

Follow Us On

बाहुबली फिल्म प्रभास की नई फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो गया है. भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में रिलीज किया गया. प्रभास के साथ टीजर रिलीज के दौरान फिल्म की अभिनेत्री कृति सेनन भी मौजूद थे. और विधवा घूम रहा है. प्रभास और कृति टीजर रिलीज के लिए अयोध्या पहुंचे तो उनका स्वागत परंपरागत रूप से मंगल चरण वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ. प्रभास और कृति राम जन्मभूमि परिसर में गए. इस दौरान उनके समर्थन के लिए हजारों संख्या में लोग मौजूद थे.

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अभिनेत्री कृति सनोन के साथ राम जन्मभूमि पहुंचकर रामलला के दरबार में दर्शन किए. इन दोनों ने रामलला की पूजा करें और उन्हें भेंट भी चढ़ाए. मंदिर में दर्शन के बाद पुजारी ने उन्हें प्रशाद भी दिया. मंदिर में दर्शन करने के बाद प्रभास और कृति सेनन फिल्म का टीजर रिलीज करने राम की पौड़ी पर रवाना हुए जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज किया.

फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में है. प्रभास फिल्म की पहली झलक नहीं सोशल मीडिया पर छा गए थे. साउथ की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कल अपने फिल्म का टीजर भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में रिलीज किया जहां फिल्म की पूरी टीम पहुंची.

बात करें फिल्म के टीचर की तो इसकी शुरुआत प्रभास के राम अवतार जी अटैक से होती है जहां बैकग्राउंड में प्रभास की आवाज भी सुनाई दे रही है. प्रभास वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं ‘ धस जाए यह धरती या चटक जाए आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा अन्याय का सर्वनाश. आ रहा हूं मैं, आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के 10 सिर कुचलने. आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने.’ सिटीजन के अंत में जय श्रीराम जय श्रीराम केजयकारे सुनाई पड़े. फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं उनके इस अवतार को देखकर दर्शकों के दिल में खौफ जाग जाएगा.


सैफ अली खान को रावण में देखकर उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा. सैफ ने सावन का किरदार निभाने के लिए अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है. वहीं फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन माता सीता के रूप में नजर आए. बता दे फिल्म अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म को हिंदी और तेलुगु भाषा में बनाया जा रहा है इसी के साथ इससे मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा

Share post:

Popular

More like this
Related

Cirkus Teaser Release: रिलीज हुआ फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर, 60 के दशक की दिखेंगी कहानियां

बॉलीवुड के बाजीराव यानी कि रणवीर सिंह के फिल्म...