Alfaaz Health Update: इस सिंगर पर हुआ जानलेवा हमला, हनी सिंह ने दिया हेल्थ अपडेट

Date:

Follow Us On

इंडस्ट्री के फेमस पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ है जिससे उनके फैंस हैरान और परेशान हैं. बता दें कि हमले के बाद अल्फाज मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती है जहां डॉक्टर्स उन पर अपनी निगरानी रख रहें हैं. वहीं, रैपर हनी सिंह ने एक पोस्ट शेयर कर सिंगर का हेल्थ अपडेट बताया है.

हनी सिंह ने बताया हेल्थ अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर अल्फाज पर हुए हमले की खबर हनी सिंह ने एक फोटो शेयर कर दी थी. उन्होंने बताया था कि, उन पर जानलेवा हमला किया गया है. इसके अलावा हनी सिंह ने सिंगर के हेल्थ अपडेट के बारे में पोस्ट शेयर कर बताया है. उन्होंने कहा कि, मोहाली पुलिस का शुक्रिया जिन्होंने अल्फाज को टेंपो से मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया. अल्फाज अब खतरे से बाहर हैं. आपको बता दें कि हनी सिंह की इस पोस्ट के बाद फैन्स की जान में जान आई है.

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती शनिवार रात मोहाली के पास पल ढाबा से अल्फाज अपने तीन दोस्तों के साथ बाहर निकल रहे थे, जहां पर उन्होंने कस्टमर और ढाबे के मालिक को पैसे के लिए लड़ते देखा. कस्टमर ने अल्फाज़ से निवेदन किया कि वो ढाबे वाले से बात करें लेकिन जब ढाबे का मालिक पैसे देने के लिए नहीं माना तो कस्टमर ने उसका टेंपो लेकर भागने की कोशिश की. इस दौरान अल्फाज़ बीच में आ गए और टक्कर हो गई जिससे वह चोटिल हो गए.

कौन हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज़?

आपको बता दें कि अल्फाज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वह पंजाबी सिंगर हैं. इसके अलावा वह एक्टर, मॉडल और राइटर भी हैं. अल्फाज का असली नाम अमनजोत सिंह पंवार है और उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था. बताते चलें कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से फैंस के बीच एक खास जगह बनाई है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related