राजू श्रीवास्तव के लिए कैलाश खेर ने कराया महामृत्युंजय जाप, VIDEO शेयर कर कही ये बात

0
345
58 साल कि जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद  दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. वो इस समय जिंदगी और मत से लग रहे हैं. इस समय हर कोई उनके जल्दी ठीक होने कि प्रार्थना कर रहा है. उनके फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं. बताया जा रहा है अब राजू कि सेहत में पहले से सुधार दिख रहा है. उनके परिवार ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके उनकी सेहत कि जानकारी साझा कि थी.
सभी राजू रिवातव के परिवार से उनकी सेहत कि जानकारी ले रहे हैं. पहले पीएम मोदी ने उनके परिवार से बात कि फिर अमिताभ बच्चन ने और कैलाश खेर ने भी एक विडियो शेयर करके राजू श्रीवास्तव के कुछ बाते बोली हैं.
सिंगर कैलाश खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने के प्रार्थना करने को कहा और अफवाह न फ़ैलान का अनुरोध किया. कैलाश में वीडियो में बताया की वो राजू के जल्दी ठीक होने के लिए महामृत्युंजय जाप करवा रहे हैं.
वीडियो में कैलाश खेर ने कहा, ‘नमस्कार, मैं कैलाश खेर भारत और पूरे विश्व से कहना चाहता हूं कि राजू श्रीवास्तव हमारे पारिवारिक मित्र और बड़े भाई हैं, उन पर विपदा आई है. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिसकी वजह से वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं. इस मुश्किल समय में कुछ लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं. उनका निधन हो गया। इस तरह की गलत खबरों को न फैलाएं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher)

बता दें अभी भी राजू कि हालत गंभीर बनी हुई है. परिवार के अनुसार डॉक्टर उन्हें जल्दी ठीक करने कि हर संभव कोशिश कर रहे हैं.  अभी भी वो वेंटिलेटर पर हैं. दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका ब्रेन भी डेमेज हो गया है जिस वजह से उनकी बॉडी रेस्पोंड नहीं कर पा रही है.  डॉक्टरों के अनुसार उनके शरीर में थोड़ी हलचल हुई है जो एक पॉजिटिव साईन देता हैं. अभी तक उन्हें होश नहीं आया. हर कोई उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए दुआ कर रहा है. जो इंसान हर किसी को हँसता रहता था आज वो हॉस्पिटल में बेड पर खामोश पड़ा है.
बता दें 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट करते समय राजू को दिल का दौरा पड़ा जिसके तुरंत बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया जहाँ उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. बता दें राजू पिछले 10 साल से दिल के मरीज हैं पहले भी दो बार उनकी एंजियोप्लास्टी हो चुकी हैं.