Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे संग ब्रेकअप की खबरों पर ईशान खट्टर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘चाहता हूं जिंदगी भर…’

Date:

Follow Us On

इन दिनों करण जौहर का फेमस चाट शो कॉफी विद करण 7 चर्चा में छाया हुआ है.शो के लेटेस्ट एपिसोड में ‘फोन भूत’ के स्टार कास्ट कैटरिना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर पहुंचे. शो के दौरान इन दोनों स्टार ने अपनी रियल लाइफ के साथ रियल लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे किए. इस शो में करण जोहर गेस्ट के साथ काफी मस्ती मजाक करते हैं और उनकी निजी जिंदगी एक कई राज खोलते हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में आफ्टर इशान खट्टर ने एक्ट्रेस आने पांडे के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की.

इशान खट्टर ने इस बात को कुबूल किया कि वह अनन्या पांडे के साथ रिश्ते में थे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. बता दे इससे पहले अनन्या पांडे भी शो पर ईशान के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुकी है.

शो मे करण जौहर ने भी इस बात का खुलासा किया कि अब अनन्या और ईशान का ब्रेकअप हो गया है. ईशान ने अपने ब्रेकअप को लेकर कहा ‘ किसने किससे ब्रेकअप किया अब इस बात का कोई मतलब नहीं है’. जब करंजवाने ईशान से पूछा कि अब उनका अनन्या के साथ कैसा रिश्ता है इसका जवाब देते हुए आप तो बोले – ‘ मैं उम्मीद करता हूं कि अनन्या पूरी जिंदगी मेरी एक अच्छी दोस्त बन कर रहे हैं, मैं अपनी लाइफ में जितने भी लोगों को जानता हूं वह उन में से सबसे अच्छी इंसान हैं और काफी स्वीटहार्ट भी है. जो भी आने से मिलता है वह यही बात कहता है. वह बहुत प्यारी सी है.’ ईशान ने आगे कहा कि मैं सभी सवालों को अलग रखते कहा कि ‘मैं यह बताना चाहता हूं कि वह मुझे बहुत प्रिय है और हमेशा रहेगी.’


बता दे फिर खाली पीली की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे और शान खट्टर एक दूसरे के नजदीक आए थे. दोनों ने एक दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया उसके बाद ब्रेकअप कर लिया. हाल ही में अनन्या पांडे फिल्म लाइगर में नजर आए थी जिसमें वह साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ देखें. अनन्या की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...