Ileana d’cruz relationship: कैटरीना के भाई संग रिश्ते में इलियाना! करण जौहर ने खुद किया कंफर्म

0
1004

बॉलीवुड में प्यार मोहब्बत का सिलसिला तो चलता ही रहता है. कोई ना कोई रिश्ता सुर्खियों में हमेशा बना रहता है ऐसे ही सुर्खियों में इलियाना डिक्रूज का नाम भी शामिल हो गया है. बताया जा रहा है कि इलियाना का नाम कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिचेल के साथ जोड़ा जा रहा है.

कैटरीना कैफ ने मनाया अपना बर्थडे
आपको बता दें कि कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपना जन्मदिन मनाया था. एक्ट्रेस की मालदीव बर्थडे ट्रिप पर उनके पति विक्की कौशल, फ्रेंड्स और उनके भाई बहन समेत इलियाना डिक्रूज को भी देखा गया.

इलियाना और कैटरीना के भाई का क्या रिश्ता?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के रिश्ते की खबर काफी सुर्खियों में है और इस बात को फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर ने कंफर्म किया है. दरअसल, कॉफी विद करण सीजन 7 में करण जौहर ने कहा कि, ‘हमें इसको कंफर्म करने की जरूरत नहीं है. मैंने मालदीव ट्रिप की फोटोज देखी थी और मैं सोच रहा था, फिर मैंने कहा ठीक है. मैंने दोनों को अपने सामने पार्टी में मिलते देखा था और सोचा कि यह सब बहुत जल्दी हो गया.’

 

कैटरीना ने दिया रिएक्शन
आपको बता दें कि करण जौहर की बातें सुनकर कैटरीना कैफ खुद बहुत हंसी. इसके अलावा शो में और भी कई चीजों को लेकर बातचीत हुई. मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की कौशल से शादी की थी. हालांकि, शादी को काफी प्राइवेट रखा गया लेकिन इन दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और दोनों ही काफी चर्चा में रहे.