Raju Srivastav Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में पत्नी शिखा का रो रोकर बुरा हाल, कहा- बोलने को कुछ नहीं…

Date:

Follow Us On

इंडस्ट्री के पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पूरी दुनिया याद कर रही है. लंबे समय तक उन्होंने जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ी और फिर दुनिया को अलविदा कह दिया. दरअसल, जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्टअटैक पड़ा जिसके बाद दिल्ली एम्स में काफी दिनों तक उनका इलाज चला लेकिन इस दौरान उन्हें होश नहीं आया. करीब 41 दिनों के लंबे संघर्ष के बाद 21 सितंबर को उन्होंने आखिरी सांस ली जिसके बाद 22 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए प्रेयर मीट रखी गई थी जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने कई सेलेब्स पहुंचें. इस दौरान उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

कॉमेडियन के लिए रखी गई प्रेयर मीट

प्रेयर मीट के दौरान राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से जब दो शब्द कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या बोलूं, बोलने को कुछ नहीं रह गया. मेरी तो जिंदगी चली गई. सब लोगों ने बहुत प्रेयर की, डॉक्टर्स ने अपनी पूरी कोशिश की, हम सब ने बहुत कोशिश की लेकिन सबको हंसाया है और ऊपर जाकर वहां भी सबको हंसा रहे होंगे, वहां भी हंसाए सबको, खुश रहें, शांति से रहें. आप सभी का शुक्रिया. सब लोगों ने बहुत सपोर्ट किया है. सबको बहुत-बहुत शुक्रिया.’

प्रेयर मीट में पहुंचें कई सेलेब्स

बताते चलें कि राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में इंडस्ट्री के कई लोग और कॉमेडी जगत के भी कॉमेडियन जॉनी लीवर, सुनील पाल, कपिल शर्मा, भारती सिंह, कीकू शारदा, शैलेश लोढ़ा समेत कई लोग पहुंचे और उन्होंने नम आंखों से राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related