Ranbir-Alia : रणबीर कपूर ने बताया बेडरूम में इस तरह परेशान करती हैं आलिया भट्ट, कहा – ‘बेड पर आलिया…’

Date:

Follow Us On

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और अब पेंट फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं. बता दे बड़े पर्दे पर आलिया और रणबीर पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आए. दर्शकों ने इस फिल्म में रणबीर और आलिया की जोड़ी को खूब पसंद किया. वही बात करे इन दोनों की पर्सनल लाइफ की तो जल्दी ही यह दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं. हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया की प्रेगनेंसी मजेदार खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि आलिया कैसे बेडरूम में उन्हें परेशान करती हैं.

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि आलिया की प्रेगनेंसी में उन्हें सोने में कितनी दिक्कत हो रही है. रणबीर ने बताया कि इस दौरान उन्हें आलिया के साथ सोने में काफी दिक्कत होती है. रणबीर कपूर ने बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि’ आलिया के साथ सोने में बहुत मुश्किल होती है क्योंकि कुछ जब भी बेड पर सोती हैं तो तिरछा घूमना शुरू कर देते हैं. आलिया सोने के बाद बेड पर पूरी जगह घेर लेती हैं जिससे मुझे सोने में दिक्कत होती है’. रणबीर ने आगे बताया कि जब भी आलियास होती हैं तो उनके पैर कहीं और सिर कहीं और होता है.

वही सब आलिया भट्ट से पूछा गया कि उन्हें रणबीर की कौन सी आदत अच्छी नहीं लगती तो आलिया ने जवाब में कहा उन्हें रणबीर का चुप रहना पसंद नहीं है. अली ने कहा कि वैसे तो रणबीर अच्छे लेसनर है लेकिन कई बार उनकी यह आदत मुझे पसंद नहीं आती. आलिया ने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि कभी-कभी रणबीर उनकी बातों का जवाब दे लेकिन वह चुप बैठे रहते हैं.

बता दें काफी समय रिलेशनशिप में रहने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस साल अप्रैल में शादी की. शादी के 2 महीने बाद जून में अपनी प्रेगनेंसी एलान किया था. आलिया की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. इन दिनों आलिया अपने प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रहे हैं और अक्सर उन्हें रणबीर कपूर के साथ देखा जाता है

Share post:

Popular

More like this
Related