Shahrukh Khan Jawan : शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 500 करोड़! जानें कैसे

Date:

Follow Us On

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान फिल्म जवान से बड़े पर्दे पर कम बात करने को तैयार हैं. साल 2023 में शाहरुख खान की तीन बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहे हैं. वह अपने फैंस को निराश होने का कोई मौका नहीं देना चाहते. अगले साल रिलीज होने वाली तीन बड़ी फिल्मों में से एक है ‘ जवान’ जिसका निर्देशन डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. एटली द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर फिल्म जवान को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. ऐसा बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जवान ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. आइए जानते हैं कैसे जवान ने रिलीज से पहले इतनी कमाई की है.

बता दे शाहरुख खान की फिल्म जवान अपने ओटीटी और सेटेलाइट राइट की वजह से चर्चा में हैं. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आए हैं की इटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान के सेटेलाइट और ओटीटी राइट को भारी रकम में बेचा गया है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म के राइट्स बेचकर रिलीज से पहले ही फिल्म ने मोटी कमाई कर ली है. ऐसा कहां जा रहा है कि इस फिल्म में उन दिनों रिलीज हो रही फिल्म के बजट जितनी कमाई रिलीज से पहले ही कर ली है.

खबरों के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म जवान के ओटीटी राइट नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं और सेटेलाइट राइट जी टीवी ने खरीदे हैं. रिपोर्ट में यह बताया गया है इस फिल्म के ओटीटी और सेटेलाइट राइट तकरीबन ढाई सौ करोड़ में बेचे गए हैं. इसके अलावा ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म जवान के म्यूजिक राइट को 25- 28 करोड़ में बेचा जाएगा. बता दे अभी तक लिख की कोई घोषणा नहीं की है लेकिन जल्दी ही इसकी घोषणा की जाएगी. अगर ऐसा होता है तो शाहरुख खान की फिल्म रिलीज से पहले ही 500 करोड़ से ज्यादा आसानी से कमा लेगी.

आइए जानते हैं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान के राइट किस प्लेटफार्म पर कितने में बेचा गया.

सैटेलाइट राइट्स- 70 करोड़
ओटीटी राइट्स-180 करोड़
म्यूजिक राइट्स-25 करोड़
ओवरसीज राइट्स- 80 करोड़ (आउटराइट कीमत/शेयर)
डोमेस्टिक राइट्स- 150 करोड़ शेयर

जवान में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर नगर आने वाले हैं. फिल्म अगले साल 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Share post:

Popular

More like this
Related