Huma Qureshi-Shikhar Dhawan : अभिनेत्री हुमा कुरैशी की क्रिकेटर शिखर धवन के साथ रोमांटिक फोटो हुई वायरल, ये है इसके पीछे का राज

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेत्री हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्म ‘डबल एक्स्ट्रा लार्ज’ इन दिनों चर्चा में है। यह दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और एक मजबूत संदेश देती है कि यदि आप सपने देखते हैं तो आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। पुरुषों की संकीर्ण सोच को अलग रखते हुए ये दोनों महिलाएं अपने सपनों को नई उड़ान देती हुई दिखाई देंगी. यह एक स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।

फिल्म की कहानी उत्तर भारत के मशहूर शहरों नई दिल्ली और मेरठ के साथ-साथ मुंबई के माहौल को देखते हुए गढ़ी गई है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी अहम भूमिका में होंगे। वहीं, मशहूर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी ‘डबल एक्सएल’ में बेहद खास अंदाज में नजर आएंगे। अब समय आ गया है कि फिल्म से एक और बड़ा सरप्राइज खुलासा किया जाए। मशहूर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी ‘डबल एक्सएल’ में बेहद खास अंदाज में नजर आएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिल्म के कई पोस्टर और एक टीजर भी जारी किया गया है। अब फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें हुमा कुरैशी और क्रिकेटर शिखर धवन नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में क्रिकेट के ‘गब्बर’ अहम भूमिका में नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो यह शिखर धवन की बॉलीवुड में एंट्री मानी जाएगी। ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म को गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज प्रस्तुत कर रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर में शिखर धवन ब्लैक कोट और हुमा पिंक कलर की ड्रेस में बेहद सेक्सी और प्लस साइज नजर आ रहे हैं. जबकि इस फिल्म की कहानी प्लस साइज महिलाओं पर ही आधारित है। शिखर का कहना है कि उनका फैसला काफी सरल था। वे कहते हैं, ”देश के लिए खेलने वाले एथलीट के तौर पर जिंदगी हमेशा बहुत व्यस्त रहती है. अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना मेरा पसंदीदा शगल है. जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी, तो इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा. यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों का पीछा करना जारी रखेंगे, चाहे कुछ भी हो।’

Share post:

Popular

More like this
Related