World cup: धुरंधर बल्लेबाज क्रिश गेल ने बढ़ाई भारतीय टीम की टेंशन, कर दी ऐसी भविष्यवाणी

0
2000

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्वकप की शुरूआत 16 अक्टूबर से होने वाली है. और सभी टीमें टी-20 विश्व कप की तैयारी में लग गई है. ऐसे में वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने टी-20 विश्व कप को फाइनल को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. गेल ने एक बेबसाइट से बातचीत में इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलने वाली टीमों को बताया है.

बताया है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा. गेल ने भारत से ज्यादा टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का दावेदार वेस्टइंडीज को बताया है. साथ में कहा ,हालांकि वेस्टइंडीज के लिए राह आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि टीम का कप्तान नया है और किरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल और ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाड़ी टीम का हिस्सा नही हैं

आपको बताते चलें कि वेस्टइंडीज टी-20 विश्व कप के अपने पहले मैच में 19 अक्टूबर को जिम्बाब्वे से भिड़ेगी। वेस्टइंडीज के ग्रुप में स्कॉटलैंड और आयरलैंड की टीमें हैं।

वहीं कल खेले गये प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरूआत खराब रही और कप्तान रोहित शर्मा 3 रन बना कर आउट हो गये, इसके बाद इमफॉर्म बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की 52 रनों की पारी के बदौलत पर 6 विकेट खोकर 158 रन बनाए और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के सामने 159 रनों का लक्ष्य के लिये वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी।