Richa-Ali Reception : ऋचा-अली की रिसेप्शन पार्टी में गर्लफ्रेंड सभा के साथ पहुंचे ऋतिक रोशन, सुजैन दिखी बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ

0
1863

अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी वाइफ सुजैन खान का तलाक हुए काफी समय हो गया है अब दोनों अपनी अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए. ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वही सुजैन खान अर्सनल गोनी को डेट कर रही हैं. आर्सेनल गोनी टीवी एक्टर अली गोनी के भाई हैं. ऋतिक रोशन और गर्लफ्रेंड सबा आजाद को अक्सर एक साथ देखा जाता है तो वही सुजैन और आर्सेनल को भी एक साथ स्पॉट किया गया है. ऋतिक और सुजैन दोनों हैं अपने अपने पार्टनर के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते हैं. इतना ही नहीं इन दोनों कपल्स को एक साथ कई बार पार्टी करते देखा गया है.

वही एक बार फिर इन चारों को एक साथ ऐसी जगह स्पॉट किया गया. बता दे यह चारों बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के ग्रैंड रिसेप्शन में नजर आए. ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सभा के साथ ऋचा  और अली के रिसेप्शन में पहुंचे जहां इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली.

बता दे ऋतिक ब्लैक कोट पेंट में काफी हैंडसम लग रहे थे वही सबा ने ग्रीन शरारा पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी. इन दोनों की यह फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. ऋतिक और सबा ने एक दूसरों के हाथों में हाथ थामे रिसेप्शन पार्टी में एंट्री ली थी. वाकई में सभा ग्रीन शरारा सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थी.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन भी ऋचा और अली के ग्रैंड रिसेप्शन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची. पार्टी में सुजैन  ब्लू वन शोल्डर ऑफ टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखी वही अर्सलान ब्लू फॉर्मल कपड़ों में नजर आए. इन दोनों के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं लेकिन अभी तक इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)