Rahul Roy : ‘Aashiqui 3’ में कार्तिक आर्यन को लेने पर राहुल रॉय ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘मैं उनकी कास्टिंग से…’

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ आशिकी’ साल 1990 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिनेता राहुल रॉय और अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया था. इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया था कि आज भी इसकी चर्चा होती है. फिल्म का दूसरा पार्ट ‘ आशिकी 2’ साल 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय थे. बता दे अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट के बनने की अनाउंसमेंट हो गई है. ‘ आशिकी 3’ मैं आफ्टर कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जाएगा. फिलहाल किसी एक्टर का नाम सामने नहीं आया है. इसी बीच अभिनेता राहुल रॉय ने कार्तिक आर्यन की कास्टिंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन की कास्टिंग को लेकर राहुल रॉय ने कहा कि वह खुश है. राहुल रॉय ने कहा- ‘ कार्तिक आर्यन उम्दा कलाकार है. कार्तिक आर्यन हमेशा ही सही फिल्में चुनते हैं. वैसे तो मैंने अभी तक उनसे बात नहीं की लेकिन जल्द ही मैं उनसे बात करूंगा’. राहुल रॉय ने आकर कहा – कार्तिक आर्यन नई जनरेशन के आफ्टर हैं और यह फिल्म भी यंग जनरेशन के लिए है इसलिए फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन बेस्ट होंगे.

आशिकी के अभिनेता राहुल रॉय ने कहा -‘ इस समय तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कार्तिक आर्यन के पक्ष में है इसीलिए मैं उन्हें इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं’.

साल 1990 में रिलीज हुई राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की फिल्म आशिकी महेश भट्ट ने डायरेक्ट की थी. साल 2013 में रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की आशिकी 2 मोहित सूरी ने डायरेक्ट की थी. कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 अनुराग बासु डायरेक्ट करेंगे वहीं इस फिल्म को इस प्रोडूस करेगी.

Share post:

Popular

More like this
Related