Hrithik Roshan In Brahmastra 2 : ऋतिक ने  ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का हिस्सा बनने को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘फिल्म में…’

0
1902

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रिलीज हुई है तभी से फैन हैं इसके दूसरे पार्ट का इंतजार शुरु कर दिया. ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा के बाद फैंस यह कयास लगाने लग गए हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 : देव’ में कौन सा एक्टर अभिनय करने वाला. कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि अभिनेता ऋतिक रोशन ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं. ऋतिक रोशन ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन  दिया है.

ऋतिक रोशन ने अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में नजर आने को लेकर कहा -‘ वह ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में नजर आ सकते हैं’. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ में रणबीर कपूर ने शिवा और आलिया भट्ट ने ईशा की भूमिका निभाई. डायरेक्ट अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को लेकर कहा था कि वह विरोधी देव पर अपना ध्यान केंद्रित करके वर्तमान और अतीत के बीच स्विच करेंगे. हालांकि अभी तक ऋतिक रोशन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह फिल्म में देव का किरदार निभा रहे हैं. ऋतिक रोशन ने बताया कि वह ब्रह्मास्त्र 2 में किसी ना किसी रूप से जुड़ सकते हैं.

हाल ही में पीटीआई से बातचीत में ऋतिक रोशन से फिल्म ब्रह्मास्त्र और रामायण को लेकर सवाल किए. इन सवालों का ऋतिक रोशन ने जवाब दिया ‘ क्या हो रहा है? कुछ नहीं. मेरा अगला प्रोजेक्ट फाइटर होगा और आप जिन दो प्रोजेक्ट की बात कर रहे हैं उनसे जुड़ने की भी संभावना है. फिंगर क्रॉस”.

फिल्म फाइटर में पहली बार ऋतिक रोशन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. फिलहाल तो ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र का दूसरा भाग 2025 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है.