Richa Chadha-Ali Fazal:जल्द शादी के बंधन में बंधेगा ये कपल, मुंबई में 176 साल पुराने मिल में होगी पार्टी!

0
1297

बॉलीवुड में इन दिनों शादी की शहनाइयां बज रही हैं. बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी करेंगे. बता दें कि दोनों पहले ही शादी करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई. अब अक्टूबर के पहले हफ्ते में ही दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इसके बाद मुंबई में ग्रांड रिसेप्शन पार्टी भी देंगे.

मुंबई में होगा कपल का रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का फंक्शन जिमखाना क्लब में होगा लेकिन शादी का रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है. वह 176 साल पुरानी मिल में होगा. बता दें कि यहां का इंटीरियर जिस समय की मिल है उसी हिसाब से बना हुआ है.

176 साल पुरानी मिल

आपको बता दें कि यह वेन्यू मुंबई का द ग्रेट ईस्टर्न होम है जोकि 176 साल पुरानी मिल के अंदर बनाया गया है. इसमें पुराने समय के फर्नीचर है और यहां एक इवेंट स्पेस भी है जहां दोनों कपल की शादी का रिसेप्शन किया जाएगा जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के भी कुछ सेलेब्स शामिल हो सकते हैं. बताते चलें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का फंक्शन दिल्ली में शुरू होगा. वहीं, रिसेप्शन के लिए यह कपल दिल्ली से मुंबई पहुंचेगा और एक भव्य रिसेप्शन पार्टी देगा.