Indian Idol 13: रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ में फिर छिड़ा विवाद, यूजर ने वीडियो शेयर कर बताई शो की रियलिटी!

0
1476

टीवी इंडस्ट्री का रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ को लेकर इन दिनों विवाद बढ़ता ही जा रहा है जिसके पीछे एक के बाद एक चीजें निकलकर सामने आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!

आपको बता दें‌ कि एक यूजर ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में यूजर ने रियलिटी शो इंडियन आइडल की रियलिटी लोगों को बताने की कोशिश की है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट इंडियन आइडल शो में ऑडिशन देने आता है और वह बेहद शानदार गाना गाता है जिससे जज इंप्रेस हो जाते हैं लेकिन फिर भी उसे सिलेक्ट नहीं किया जाता है लेकिन इसके बाद एक ऐसा कंटेस्टेंट ऑडिशन राउंड में आता है जो बहुत खराब सिंगिंग करता है और बाद में वह जब अपनी इमोशनल स्टोरी सुनाता है तो उसे सुनने के बाद उसे सिलेक्ट कर लिया जाता है.

रियलिटी शो की सच्चाई आई सामने!

दरअसल, इस वीडियो को दिखाकर यूजर यह दिखाने की कोशिश करता है कि, इंडियन आइडल शो में कंटेंस्टेंट्स को उनके टैलेंट के आधार पर नहीं बल्कि उनकी पर्सनल इमोशनल स्टोरी के आधार पर सेलेक्ट किया जाता है. बताते चलें कि james_libang13 नाम के यूजर ने शेयर की हुई वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘रियलिटी शो की रियलिटी’.

क्या है पूरा मामला ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर इंडियन आइडल 13 के टॉप 15 कंटेस्टेंट के नामों की घोषणा की गई लेकिन इस लिस्ट में तीसरे सीजन में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट रीतो रीबा को बेस्ट 15 कंटेस्टेंट में जगह नहीं दी गई जिसके बाद से सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया और लोग भी टैलेंट हंट शो को स्क्रिप्टड बताने लगें जिसके बाद इंडियन आइडल को फेक भी बताया गया और सोशल मीडिया पर मेकर्स को जमकर ट्रोल किया गया.

यूजर्स ने जताई नाराजगी

वहीं, सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि तो रीतो रीबा को सेलेक्ट ना करने को लेकर बहुत निराश हूं. हर साल एक ही तरह की आवाज सुनने को मिलती है. वही अलाप वही दुख भरी कहानी, कई सालों के बाद ऐसी फ्रेश आवाज सुनी थी जो किसी की नहीं है. बताते चलें कि ऐसे ही कई यूजर्स का गुस्सा फूटा है.