Neena Gupta: बिना शादी के दिया बच्चे को जन्म, नहीं रही पति के साथ…नीना गुप्ता का छलका दर्द! बताई अपनी स्टोरी

Date:

Follow Us On

नीना गुप्ता वो एक्ट्रेस है जो अपने और अपने परिवार के लिए दबंग हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में कई ऐसे फैसले लिए जिस पर उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा लेकिन हिम्मत के साथ उन्होंने सारी चीजों का सामना किया और वह काम किया जो उन्होंने सोच रखा था. बता दें कि उन्होंने बिना शादी के ही बच्चे को जन्म दिया था.

 

नीना गुप्ता ने अपनी लाइफ में लिए कई फैसले
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीना गुप्ता को वेस्टइंडीज के खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया था जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया और फिर नीना प्रेगनेंट हो गईं. बिना शादी के ही उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया और हां लोगों के ताने सुने. इसके बाद उन्होंने बड़ी ही हिम्मत के साथ अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की क्योंकि नीना और विवियन एक साथ नहीं रहे. जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘मैंने ये प्लान नहीं किया था कि मैं एक ऐसे इंसान के साथ प्यार करूंगी जिसके साथ में कभी रह भी नहीं सकती हूं, मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि मैं इतना बहादुरी का कोई काम करूंगी मैंने उन हालातों का सामना किया जो ईश्वर ने मुझे दिए.’

अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगी नीना
आपको बता दें कि इसके अलावा भी नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें कहीं. वहीं, अगर बात करें एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी हर किसी को मात दी है. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया. इसके बाद अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में नीना गुप्ता के अलावा अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी भी लीड रोल में नजर आएंगे. बताते चलें कि ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related