Ekta Kapoor का छलका दर्द, बॉलीवुड के टॉप एक्टर संग सालों पुरानी तस्वीर शेयर कर किया खुलासा- अगर ये मान जाता तो मैं भी पत्नी होती…

Date:

Follow Us On

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है. एकता कपूर के स्थान को बस एक बातचीत कमी खलती है कितना नाम और पैसा कमाने के बाद भी उन्होंने आज तक शादी क्यों नहीं की है. बता दें हाल ही में 47 साल की एकता कपूर में इस बात का खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड के अभिनेता के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन वह एकता से शादी के लिए राजी नहीं हुए.

बता दे एकता कपूर जिस एक्टर से शादी करना चाहते थे वह कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे हैं. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना. एकता कपूर ने इस बात का खुलासा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर करके किया है.

टीवी क्वीन एकता कपूर ने चंकी पांडे के बर्थडे पर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इतना ही नहीं एकता कपूर ने इस पोस्ट में जो खुलासा किया उसे सभी हैरान रह गए. एकता ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि वह चंकी पांडे से शादी करना चाहती थी लेकिन वह राजी नहीं है. एकता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और चंकी पांडे की एक पुरानी फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया था.

एकता ने चंकी पांडे के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा – ‘ सालों पहले जब मैं चंकी पांडे को दिल दे बैठी थी, अगर वह मान जाते तो आज मैं भी बॉलीवुड वाइफ होती’. इसी के साथ उन्होंने चंकी पांडे को बर्थडे विश करते हुए हैप्पी बर्थडे भी लिखा. सोशल मीडिया पर एकता कपूर का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

टीवी क्वीन एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन उन्होंने एक बेटा गोद लिया जिसके साथ वह अपनी लाइफ इंजॉय कर रही है. एकता कपूर के बेटे का नाम रवि है. एकता सिंगल मदरहुड इंजॉय कर रहे हैं.

बता दें 26 सितंबर को चंकी पांडे ने अपना 60 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. चंकी पांडे तो काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन उनकी बेटी अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेर रही हैं.

Share post:

Popular

More like this
Related