Ananya Panday Ott Debut : लगातार पांच फिल्में फ्लॉप होने के बाद अनन्या इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

Date:

Follow Us On

साल 2019 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में अनन्या फिल्म ‘ लाइगर ‘ में साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आए थे. अनन्या पांडे ने अभी तक 5 फिल्मों में काम किया है और सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि पांचों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. अपनी फिल्मों की वजह से अनन्या पांडे को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. बॉलीवुड में पांच फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी अनन्या के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. अनन्या पांडे बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने की तैयारी कर रही हैं. बता दे अनन्या पांडे जल्दी ही एक वेब सीरीज से अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

वैसे तो अनन्या पांडे ने फिल्म गहराईयां से अपना डिजिटल डेब्यु कर लिया है लेकिन मैं अब अपनी पहली वेब सीरीज की तैयारी में है. रिपोर्ट के अनुसार अनन्य पांडे धर्मा प्रोडक्शन के डिजिटल दिन के बैनर तले वेब सीरीज ‘ कॉल मी बेट’ में नजर आएंगी. खबरों के अनुसार इस वेब सीरीज में फैंस को अनन्या पांडे का सबसे अलग किरदार देखने को मिलेगा. इस वेब सीरीज में डायरेक्टर कॉलिंग डी कुन्हा भी नजर आएंगे जिन्होंने दोस्ताना की डायरेक्ट की थी.

खबरों के अनुसार करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस वेब सीरीज में अनन्या एक फैशनिस्टा के रूप में नजर आएंगी. बता दें इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अनन्या जल्द ही इसे ज्वाइन करेंगे. बात करें अनन्या की लास्ट रिलीज फिल्म लाइगर की तो फिर ने दुनिया भर में सिर्फ 72 करोड़ का ही बिजनेस किया था. अनन्या की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. बता दे अनन्या पांडे अब जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी.

Share post:

Popular

More like this
Related