Bigg Boss 16 : राखी सावंत ने किया खुलासा, शो में इन दो कंटेस्टेंट्स की होगी ‘सिडनाज’ जैसी लव स्टोरी 

Date:

Follow Us On

बिग बॉस और राखी सावंत का रिश्ता काफी पुराना है. बिग बॉस के सीजन में दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आ चुके हैं. ऐसा कहा जाता है कि जब भी राखी सावंत बिग बॉस में आते हैं शो की टीआरपी काफी ज्यादा बढ़ जाती है. राखी बिग बॉस के सीजन 1, सीजन 14, और सीजन 15 में और कंटेस्टेंट आई थी. ऐसी खबरें आ रहे हैं कि राखी सावंत बिग बॉस 16 में भी नजर आने वाली हैं. अब देखते हैं यह खबर कितनी सच होती है. राखी सावन ने मीडिया के सामने कई बार यह कहा है कि बिग बॉस के घर में जाना चाहते हैं. हाल ही में राखी सावंत ने बताया कि 2 कंटेस्टेंट की लव स्टोरी सिग्नल जैसी हो सकती है. चलिए जानते हैं कौन है वह दो कंटेस्टेंट.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक ‘ बिग बज’ नाम का एक शो लाए हैं. इस शो में बिग बॉस 16 से एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट आएंगे जिससे कश्मीरा और कृष्णा बात करेंगे. फिलहाल तो बिग बॉस से कोई भी कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं हुआ है लेकिन शो ‘बिग बज’ पर सबसे पहले राखी सावंत नजर आए. ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस के इस सीजन में राखी गेस्ट के तौर पर घर में एंट्री करेंगी. राखी ने कृष्णा और अभिषेक के शो पर उनसे बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि बिग बॉस 16 में एक बार फिर सीडनाज़ की तरह लव स्टोरी देखने को मिलेगी. राखी ने बताया इस सीजन में शालीन भनोट- सुम्बुल तौकीर खान और अंकित गुप्ता- प्रियंका चाहर चौधरी की लव स्टोरी सीडनाज़ जैसी होगी. राखी ने शो पर यह भी दावा किया अगर घर के अंदर जाती है तो इस मुद्दे पर जरूर बात करेंगे.

बता दे राखी सावंत बिग बॉस 16 में जाने के लिए काफी उत्सुक हैं. कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि वह बिग बॉस के घर में अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ जाएंगे और चाहती हैक घर के अंदर ही उनका निकाह हो जाये.

Share post:

Popular

More like this
Related