Jaya Bachchan: श्वेता बच्चन ने खोली जया बच्चन की पोल, बताई बचपन की ऐसी बात

Date:

Follow Us On

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली कभी-कबार सुर्खियों में आ जाती है. बता दें कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने लेटेस्ट ही अपना पॉडकास्ट शुरु किया है. पॉडकास्ट के पहले ही एपिसोड में जया बच्च्न और श्वेता बच्चन नंदा बतौर गेस्ट पहुंचीं और ऐसे में तीनों के बीच फैमिली लव भी देखने को मिला. बातचीत के दौरान श्वेता बच्चन ने बताया कि बचपन में सबसे ज्यादा जया बच्चन से उन्हें ही मार पड़ी है. वहीं, जया बच्चन ने भी बताया कि श्वेता को ही सबसे ज्यादा क्यों मार पड़ी. हालांकि, बिग बी को लेकर बताया गया कि वो बच्चों को एक ही तरह की सजा देते थे और मारते नहीं थे.

श्वेता ने बताया जया बच्चन के बारे में
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बचपन की बात को लेकर श्वेता बच्चन ने बताया कि परिवार में बड़ा बच्चा होना भी एक नुकसान है. वो कहती हैं कि बचपन में मां से बहुत पिटती थी, भाई अभिषेक बच्चन को कम मार पड़ती थी. एक बार का किस्सा सुनाते हुए श्वेता बच्चन ने बताया कि जब उन्Nandanहें मार पड़ी तो रुलर तक टूट गया था. वहीं, जया बच्चन ने कहा कि, मुझे लगता है कि पहले बच्चे को हमेशा थोड़ा रफ बिहेवियर झेलना पड़ता है. वहीं, श्वेता ने ये भी बताया कि जया बच्चन ने उन्हें हमेशा भरतनाट्यम, हिंदी क्लासिकल म्यूजिक, सितार आदि चीज़ों में व्यस्त रखा.

जया बच्चन ने भी बताई कहानी
आपको बता दें कि इस पर नातिन नव्या पूछती हैं कि आप क्यों श्वेता को मारती थीं? जवाब में जया बच्चन कहती हैं कि श्वेता काफी परेशान करती थीं. वहीं, जया बिग बी के बारे में बताती हैं कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं था कि बच्चों पर हाथ उठाया जाए. वो सजा देते थे कि जाओ कॉर्नर में खड़े हो जाओं. हालांकि, इसके अलावा सबने आपस में कई किस्से भी शेयर किए.

सामाजिक कार्य से जुड़ी नव्या
बताते चलें कि नव्या एक बिजनसवुमेन हैं, साथ ही वो सामाजिक कार्य से भी जुड़ी हैं. कई एनजीओ का हिस्सा हैं. इसके अलावा नव्या और भी कार्य करती रहती हैं. वहीं, जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आएंगी और बिग बी ‘केबीसी14’ को होस्ट कर रहें हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related