Neetu kapoor : नीतू कपूर को आई पति ऋषि कपूर की याद, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल नोट

0
1117

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह अपने बेहतरीन राफ्टिंग के लिए जानी जाती है. नीतू सिंह एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ साथ एक जिम्मेदार मां और पत्नी की है.नीतू सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वह अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी फीलिंग ओर फोटोज शेयर करती हैं. हाल ही में नीतू कपूर में अपने स्वर्गवासी पति ऋषि कपूर को याद करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है.

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने एक नोट भी लिखा. इस फोटो में ऋषि कपूर दोनों आंखें बंद है और उन्होंने अपने फोटो पर उंगली रखी गई है. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू सिंह ने कैप्शन में लिखा -‘”मिस यौर नॉइस, इट्स टू क्वाइट।”.

नीतू कपूर ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की फोटो शेयर की उनकी फैमिली, सेलेबस और फैन्स कमेंट की बौछार कर दी. सबा अली खान ने नीतू कपूर की इस पोस्ट पर कमेंट किया -‘ बहुत सारा प्यार’. तो वही मनीष पॉल, हुमा कुरैशी, मनीष मल्होत्रा और गौरव कपूर ने हार्ट इमोजी कमेंट की. नीतू की एक पोस्ट पर निर्माता तनुज गर्ग में कमेंट करके लिखा ‘ओह’.

नीतू कपूर के फैन्स भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. विच सामने कमेंट करके लिखा-‘ ऋषि जी हमेशा आपके पास होते हैं. आपकी आत्मा जुड़े हैं और आप हर समय उनसे बात कर सकते हैं. बस अपनी आंखें बंद करो और उन्हें महसूस करो’. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा-‘ अनंत प्रेम. आपके लिए और अधिक प्यार और शांति’. बता दे कपूर ने पिछले महीने ऋषि कपूर के बर्थडे पर भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर को बर्थडे विश करते हुए -‘ हैप्पी बर्थडे’ लिखा था.

लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर अभिनेत्री नीतू कपूर ने इस साल जुग जुग जियो से अभिनय की दुनिया में वापसी की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अनिल कपूर भी नजर आए थे.