Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ हुईं अपनी स्टेटमेंट पर ट्रोल, पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर कह दी ऐसी बात

Date:

Follow Us On

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने हाल ही में दिए एक बयान की वजह से चर्चा में छाई हुई हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी जहां उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. दर्शन कपिल शर्मा के एक एपिसोड में नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर एक बयान दिया था. इस बयान के बाद लोग कह रहे हैं की नेहा कक्कड़ को अपने पति के अलावा दूसरे मर्दों को देखने की आदत है. नेहा कक्कड़ के बयान से कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह भी हैरान हो गए थे.

दरअसल ‘ द कपिल शर्मा’ शो मी कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ से एक सवाल पूछा कि इंडियन आइडल शो को जज करते हुए टेबल पर अपने पति रोहनप्रीत की फोटो क्यों रखती हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए नेहा कक्कड़ ने कहा कि मैं रोंची चीज फोटो टेबल पर से रखती हूं कि मेरा ध्यान उन पर रहे किसी और मर्द पर ना जाए.

हालांकि नेहा कक्कड़ ने अपने इस बयान के बाद माफी भी मांगी थी लेकिन इंडियन आईडल के जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी उनका मजाक उड़ा रहे हैं. बता दे कपिल शर्मा के शो पर नेहा कक्कड़ के जवाब को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. नेहा कक्कड़ ने कहा था ‘मैं रोहन की फोटो अपने पास से रखती हूं क्योंकि एक रिमाइंडर का काम करता है और मुझे याद दिलाता है कि मैं अब शादीशुदा हूं और मुझे इधर-उधर नहीं देखना है’.

नेहा कक्कड़ के इस बयान पर इंडियन आइडल के 10 विशाल ददलानी ने कहा – ‘ रोहनप्रीत इतना अच्छा और मधुर आदमी हैं, नेहा को उनकी फोटो एक रिमाइंडर के रूप में रखनी होगी.’ इसके बाद नेहा कहती हैं -‘ मैंने गलत बोल दिया, गलती हो गई मुझसे.’

Share post:

Popular

More like this
Related