Bigg Boss 16 : बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में मोगैंबो बने सलमान खान, इस दिन टीवी पर शुरू हो रहा है शो

0
1192

टीवी का सबसे ज्यादा आप पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 16 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आम जनता की नहीं बल्कि सेलिब्रिटी के होने का इंतजार कर रहे हैं. इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं. बिग बॉस की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. दशक शो से जुड़ी छोटे-छोटे जानकारी जानना चाहते हैं. अभी कुछ दिन पहले बिग बॉस 16 का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें इस बात का खुलासा हुआ था कि इस बार बिग बॉस के घर में कोई रूल नहीं होंगे. इस प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान को गब्बर के रूप में देखा गया. सलमान खान के लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

शो के प्रोमो में सलमान ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं. वीडियो में सलमान गब्बर के लुक में लिखें. शो के प्रोमो में सलमान यह कहते नजर आए की 50-50 को दूर जब बच्चा 218 तो मां करेगी बेटा सो जा नहीं तो बिग बॉस आ जाएगा. बता दें दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. बिग बॉस 16 का पहला एपिसोड 1 अक्टूबर को टीवी पर आना होगा. बिग बॉस 16 का पहला एपिसोड कलर्स टीवी पर रात 8:00 बजे टेलीकास्ट होगा.

 

बता दे बिग बॉस 16 का एक और प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान मुझसे इंडिया के मोगैंबो के किरदार में नजर आए. इस प्रोमो में एक्टर यह कहते नजर आए ‘मोगैंबो अब कभी खुश नहीं होता क्योंकि अब सबको बिग बॉस से डर लगेगा. बिग बॉस 16 में गेम बदलेगा क्योंकि अब बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट के साथ खेलेंगे. हर बार की तरह दर्शक बिग बॉस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस बार बिग बॉस के घर में एक्वा थीम है. एक्वा थीम को ध्यान में रखते हुए घर का डिजाइन किया गया है. खबरों के अनुसार बिग बॉस के इस सीजन में टीना दत्ता, मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह, शिविन नारंग, इमली प्रेम संबुल तौकीर, शालीन भनोट, मुन्नावर फारुकी, अदा खान, फैजल शेख और फरमान खान समेत कई सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं.