MSD: IPL से संन्यास या कुछ बड़ा धमाका?दिल थाम कर रखिए 25 सितंबर को धोनी करने जा रहे हैं बड़ा ऐलान

Date:

Follow Us On

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान धाकड़ विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी अपने चाहनें वालों के लिए एक और नया और बड़ा करने धमाका वाले हैं. धोनी ने ऐलान किया है कि वह 25 सितंबर रविवार को दोपहर 2 बजे लाइव आएंगे और एक ज़रूरी ऐलान करेंगे. सोशल मीडिया से अधिकतर दूर रहने वाले एमएस धोनी का इस तरह अचानक लाइव आना तो फैन्स की धड़कन बड़ाने वाला है.

कैप्टन कूल को क्रिकेट से संन्यास लिए 2 साल से अधिक का समय हो गया है. लेकिन वह अभी आईपीएल में नज़र आते हैं लेकिन अब माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 उनका आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है. ऐसे में फैन्स को डर है कि कहीं एमएस धोनी IPL से रिटायरमेंट से का ऐलान तो नहीं करने वाले हैं.

क्या ऐलान करेंगें कैप्टन कूल?
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी ने आज शनिवार 24 सितंबर को अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक पोस्ट किया, जिसने कई तरह की आशंकाओं और अटकलों को जन्म दे दिया. धोनी ने किसी खास ऐलान का जिक्र करते हुए बताया कि रविवार 25 सितंबर को वह फेसबुक पर लाइव रहेंगे. उन्होनें लिखा, मैं आप सभी को रविवार 25 सितंबर को दोपहर दो बजे एक मजेदार खबर सुनाउंगा.

आईपीएल में CSK को चार बार बनाया चैंपियन

IPL इतिहास के अबतक के सबसे सफल फ्रेंचाइजियों में से एक CSK धोनी की कप्तानी में चार बार चैंपियन बन चुकी हैं। हालांकि आईपीएल 22 में CSK का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। इस सीजन के शुरुआत में धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी लेकिन टीम को मिली लगातार हार के कारण उन्होंने धोनी को वापस कप्तानी सौंप दी।

वहीं आईपीएल 2023 में फिर से होम और अवे वेन्यू के नियम को लागू किया जा रहा है। ऐसे में आशा की जा रही धोनी सीएसके के होम ग्राउंड पर खेलकर संन्यास की घोषणा करें। धोनी आखिरी बार चेन्नई में 2019 में खेले थे। इसके बाद आईपीएल 2020 का पूरा सीजन यूएई में खेला गया था। वहीं 2021 आईपीएल के पहले भाग में सिर्फ दो वेन्यू मुंबई और पुणे में खेला गया था जबकि टूर्नामेंट का दूसरा हिस्सा यूएई में हुआ था।

Share post:

Popular

More like this
Related